दीपिका पादुकोण को किसकी वजह से मिली थी ओम शांति ओम, बिना ऑडिशन के किया था साइन

By Priyanka Yadav | Posted on 3rd Jul 2022 | बॉलीवुड
 Deepika Padukone Debut, How She Got The Film om shanti om,
दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम ने आते ही लोगों के दिलों पर राज किया। 2007 की इस रोमांस, ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म ने खूब धमाल मचाया। तो आज हम बात करेंगे 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम के बारे में। आखिर कैसे ये फिल्म दीपिका पादुकोण की झोली में आ गिरी।
कोरियोग्राफर फराह खान के निर्देशन में बनने वाली ओम शांति ओम पहली फिल्म थी जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल और श्रेयश तलपड़े मुख्य भूमिका में थे। महज 30 करोड़ में बनी इस फिल्म ने करीब 150 करोड़ की कमाई की थी। जो कि उस काफी हिट साबित हुई।

दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका की आज बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्रियों में गिनती होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर उन्हें कैसे ये फिल्म मिली थी। तो आइए शुरुआत करते है।

दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और वो फैशन डिजाइनर वैंडेल रॉड्रिक्स दीपिका को अच्छी तरह जानते थे। दीपिका की वैंडेल से मुलाकात तब हुई थी जब वह मुंबई आईं और उन्होंने एक वर्कशॉप जॉइन की और उन्होंने दो सालों तक मिलकर काम किया। ऐसे में वैंडेल ने दीपिका की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से कराई थी। इसी दौरान फराह खान भी अपनी नई फिल्म के लिए एक्ट्रेस की खोज में जुटी थी। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने ही दीपिका का नाम फराह खना को सुझाया था।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने खुलासा किया कि फिल्म की निर्देशक फराह खान ने ओम शांति ओम में शांतिप्रिया के किरदार के लिए उनका किसी भी तरह का कोई ऑडिशन नहीं लिया था। फरान खान ने सीधे उन्हें फिल्म करने के लिए साइन कर लिया गया था। इस बात पर दीपिका का कहना था कि आज भी मैं सोचती हूं कि फराह खान ने ऐसे ही कैसे मुझे ले लिया था। 

ओम शांति ओम फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई। फिल्म के रिलीज होते ही इसने तगड़ा बिजनेस किया और उस साल की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म भी साबित हुई। तो इस तरह से दीपिका को ओम शांति ओम फिल्म मिली। 

बता दें कि बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने काम से पहचान हासिल की है। बीते कुछ सालों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दुनियाभर में अपनी एक खास जगह बनाई है। अब ऐसे में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर भी जानी जाती है। वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म पठान है, उनके ऑपोजिट फिल्म में शाहरुख खान नजर आएंगे। रिपोर्ट से मुताबिक, दीपिका रणबीर कपूर की फिल्म ब्रहमास्त्र में कैमियो रोल में नजर आ सकती है। इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म फाइटर भी खूब चर्चा में है। फिलहाल दीपिका अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) की शूटिंग में बिजी है।
Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.