JNU में MCA की छात्रा से हुई दिल दहला देने वाली हैवानियत , आरोपी पुलिस की गिरफ्त में!

By Niharika Mishra | Posted on 21st May 2022 | क्राइम
rape case, jnu university

देश की चर्चित यूनिवर्सिटी JNU एक बार फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार इसका कोई राजनीतिक कारण नहीं है। इस बार JNU  यूनिवर्सिटी कैंपस से एक बलात्कार का मामला सामने आया है। यूनिवर्सिटी की MCA  की छात्रा ने एक अन्य छात्र पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता छात्रा की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी 31 वर्षीय हिमांशु रंजन मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। वह JNU में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स के साथ-साथ CA का कोर्स भी कर रहा है। वह मुनिरका में किराए के मकान में रहता है। वहीं पीड़िता JNU यूनिवर्सिटी से MCA की पढ़ाई कररही है। वह एक कंपनी में इंटर्नशिप भी कर रहीं है। पीड़िता ने दफ्तर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगा रखी थी। इसके चलते ही आरोपी की इंस्टाग्राम पर उसके साथ जान-पहचान हुई थी।  पीड़ित छात्रा ने पुलिस कंप्लेंट में कहा कि वह जेएनयू कैंपस के एक हॉस्टल में रहती हैं।11 मई को हिमांशु ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उससे संपर्क किया। उसने मुझसे जॉब और कोर्स को लेकर बहुत बात की और इसी बहाने मुझसे मिलने की इच्छा जताई। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर 16 मई को आईपीसी की धारा 354 और 354बी के तहत मुकदमा दर्ज कर  लिया था। आरोपी हिमांशु अब पुलिस की गिरफ्त में है। इस मामले की जांच पुलिस अभी कर रही है।  


इंडिया कॉफी हाउस के पीछे किया बलात्कार 

आरोपी हिमांशु ने 14 मई को पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया। उसने कुछ देर नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें करने लगा फिर दोस्ती करने की बात कही। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां पीड़िता साथ जोर जबरदस्ती करने लगा, पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स छूने लगा और जब उसका इन सब से मन नहीं भरा तब जाकर उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया।

Niharika  Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.