Anand Mahindra ने पूरा किया अपना वादा, कबाड़ से बनी जीप की जगह गिफ्ट की बोलेरो कार

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Jan 2022 | देश
anand mahindra, bolero

आनंद महिंद्रा अक्सर ही अपने नेक कामों को लेकर वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। एक बार फिर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ऐसा कुछ काम किया, जिसके लिए वो चर्चाओं में आ गए और लोग उनकी जमकर तारीफें भी करते नजर आ रहे हैं। 

आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर अपना वादा पूरा करके दिखाया है। दरअसल, उन्होंने पिछले दिनों एक शख्स को वादा किया था कि वो कबाड़ से बनाए गए जीप के बदले नई महिंद्र बोलेरो देंगे। अब आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा करते हुए उस शख्स को नई बोलेरो भेंट की।  

बता दें कि महाराष्ट्र के एक शख्स जिसका नाम दत्तात्रेय लोहार था, उसने जुगाड़ कर कबाड़ की एक जीप बनाई थी।  जुगाड़ ने बनी जीप बाइक की तरह किक से स्टार्ट होती है। जीप को बनाने से  तकरीबन 60 हजार रुपये का खर्च आया। जब इसके बारे में आनंद महिंद्रा को पता चला, तो उन्होंने इसकी वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। आनंद्र महिंद्रा ने इस दौरान दत्तात्रेय की तारीफ भी की। 

इसके साथ ही महिंद्रा ने सुरक्षा संबंधी खतरों को देखते हुए उस शख्स को जीप के बदले बोलेरो गिफ्ट करने की बात कही। अब आनंद महिंद्रा ने इस वादे को पूरा करते हुए दत्तात्रेय को बोलेरो कार दी। आनंद महिंद्रा ने इसकी तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- खुशी है कि उन्होंने जीप के बदले नई बोलेरो देने के पेशकश को स्वीकार किया है। अब यह जीप महिंद्रा रिसर्च वैली में अन्य कारों के साथ संग्रह का हिस्सा होगी। ये हमें संसाधन संपन्न होने की प्रेरणा देगी।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.