अब नहीं देने होंगे Twitter के ब्लू टिक यूजर्स को सब्सक्रिप्शन के लिए 8 डॉलर

By Reeta Tiwari | Posted on 12th Nov 2022 | टेक
twiter

इस  वजह से Twitter के ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन का नही आएगा खर्च 

हाल ही में ट्विटर (Twitter) को टेकओवर करने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) ने एक घोषणा करी थी और ये घोषणा ट्विटर के वेरिफाइड ब्लू टिक यूजर्स को ट्विटर का इस्तेमाल करने पर 8 डॉलर प्रति महीने देने को लेकर थी. वहीं अब Twitter के 8 डॉलर सब्सक्रिप्शन पर रोक लगा दी गयी है.

Also Read- राजीव गांधी हत्याकांड में शामिल 6 दोषी भी हुये जेल से रिहा, जानिए इस साजिश में क्या था किसका रोल

8 डॉलर के सब्सक्रिप्शन पर लगी रोक

रिपोर्ट के अनुसार, ट्वीटर ने वेरिफाइड ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर मंथली चार्ज रोक लगाये जाने की वजह फेक अकाउंट्स है. दरअसल, जब से 8 डॉलर सब्सक्रिप्शन की घोषणा हुई उसके बाद से ही ट्विटर पर कई तादाद में फेक अकाउंट्स बन गए हैं  जिसके बाद ट्वीटर ने ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर सब्सक्रिप्शन रेट को सस्पेंड रखने का फैसला किया है।

फेक अकाउंट्स से ट्विटर पर आई मुसीबत  

फेक अकाउंट्स की वजह ट्वीटर  मुसीबत का सामना कर रहा है. ट्वीटर ने हाल ही में जानकारी दी थी कि फेक अकाउंट्स की वजह से कंपनी ने कुछ अकाउंट्स को ऑफिशियल लेबल दिया है। वहीं एलोन मस्क ने भी ट्वीट किया था कि पैरोडी में लगे सभी खातों में उनके पर पैरोडी शामिल होना चाहिए।

44 बिलियन डॉलर में खरीदा गया ट्वीटर

आपको बता दें,  दुनिया के सबसे धनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने ट्वीटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा था। ट्वीटर पर मालिकाना हक मिलने के बाद वह लगातार इसमें प्रयोग कर रहे हैं। वहीं ट्विटर को टेकओवर करने के बाद उन्होने कई लोगों को बाहर निकाल दिया तो कई सारे बदलाव भी किए.

Also Read- MCD इलेक्शन में जीते केजरीवाल, तो करेंगे कूड़े के पहाड़ का इलाज.

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.