कैंची धाम पहुँचने के बाद विराट के साथ हुआ चमत्कार, कैप्टन पद से हटाने वाली कमेटी हुई बर्खास्त, फैन्स भी खुश

By Reeta Tiwari | Posted on 19th Nov 2022 | स्पोर्ट्स
BCCI

BCCI के फैसले से फैन्स हुए खुश 

टी-20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसकी वजह से क्रिकेट फैन्स काफी अपसेट हो गए. वहीं टी-20 विश्व कप में मिली हार के बाद BCCI ने एक बड़ा एक्शन लिया है जो कि काफी हैरान कर देने वाला है लेकिन BCCI के इस एक्शन से विराट कोहली के फैन्स के बीच एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

BCCI ने सीनियर सेलेक्शन कमेटी को किया बर्खास्त

BCCI ने शुक्रवार की शाम को चेतन शर्मा वाली सीनियर सेलेक्शन कमेटी को बर्खास्त कर दिया है. चेतन शर्मा साल 2020 से नवंबर 2022 तक भारतीय क्रिकेट टीम सिलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष रहे. इस समिति के अन्य सदस्य हरविंदर सिंह, सुनील जोशी और देवाशीष मोहंती हैं. वहीं इस सीनियर सेलेक्शन कमेटी के बाहर होने के बाद विराट कोहली इस फैसले का जश्न मना रहे हैं.

विराट के फैन्स मना रहे हैं जश्न 

BCCI द्वारा लिए गये इस एक्शन पर विराट कोहली के फैन इसलिए खुशी मना रहे हैं क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद विराट कोहली को सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने कप्तानी से हटा दिया था. जिसकी वजह से उनके फैन्स काफी नाराज हुए थे.  
फैन्स ने मीम्स के जरिए याद दिलाया कि सौरव गांगुली अब बीसीसीआई अध्यक्ष नहीं हैं, चेतन शर्मा अब सेलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष नहीं हैं. लेकिन किंग कोहली अभी भी है. इसी के साथ ट्विटर पर कई सारे मीम्स और विराट कोहली के डांस के विडियो भी शेयर किये गये हैं. 

कैंची धाम पहुँचने के बाद हुआ चमत्कार 

क्रिकेटर विराट कोहली(Cricketer Virat Kohli) इस समय छुट्टी पर हैं और इन छुट्टियों के दौरान उन्होंने उत्तराखंड के नैनीताल जिले के चमत्कारिक और दिव्य स्थल कैंची धाम यानी बाबा नीम करौरी की शरण ली है। विराट कोहली ने गुरुवार(17 नवंबर) की सुबह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नीब करोरी बाबा का आशीर्वाद लिया। वहीँ बाबा का आशीर्वाद लेते ही टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते बीसीसीआई ने नेशनल सेलेक्शन कमेटी को बर्खास्त कर दिया है। जिसने एक समय पर विराट कोहली को कप्तान के पद से हटा दिया गया था. 

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.