तिहाड़ में 5 स्टार खाने का लुत्फ़ उठाते सत्येंद्र जैन, वीडियो हुआ वायरल : Satyendar Jain viral video series

By Reeta Tiwari | Posted on 23rd Nov 2022 | राजनीति
Satyendra Jain

अदालत में शिकायत के बाद जैन का एक और वीडियो वायरल 

आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री सत्येंद्र जैन (AAP Minister Satyendar Jain) की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रही है, और इस चुनावी मौसम में यह AAP के लिए सही नहीं है। तिहाड़ जेल में बंद जैन का एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे आप के मंत्री जैन बढ़िया क्वालिटी के भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं। सत्येंद्र जैन ने एक दिन पहले ही अदालत में जेल में अपर्याप्त भोजन के लिए शिकायत की थी। इस फुटेज को आप जैन की शिकायत के जवाब में एक चाल के रूप में भी देख सकते हैं। 

आप के मंत्री जैन ने कल ही अदालत में शिकायत करते हुए बताया था की जेल में अपर्याप्त भोजन की वजह से उनका 28 किलो वजन कम हो गया है। 

सत्येंद्र जैन का एक वीडियो जिसमे वो अपने जेल सेल में मालिश करने के वायरल वीडियो के बाद, नए सीसीटीवी फुटेज (CCTV) में उन्हें सलाद, फल और प्लास्टिक के कंटेनर से खाना खाते हुए दिखाया गया है।

Also read- एक तरफ AAP विधायक की पिटाई तो रेपिस्ट ने तिहाड़ में जैन की मुश्किलें बढ़ाई

सितंबर और अक्टूबर के हैं वीडियो 

वहीं जैन के खाने का वीडियो वायरल होने के बाद तिहाड़ जेल (Tihar jail) के सूत्रों ने आज कहा कि यह सारे फुटेज सितंबर और अक्टूबर में तीन दिन के है, और आप मंत्री कहते हैं कि उनको जेल में ठीक से खाना नहीं मिल रहा है। सूत्रों ने दावा किया कि मंत्री का 28 किलो वजन कम नहीं हुआ था, बल्कि वास्तव में जेल में "8 किलो वजन" बढ़ गया था।


भाजपा ने पोस्ट किया था वीडियो 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को करीब डेढ़ मिनट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें बैरक के भीतर सत्येंद्र जैन को खाना परोसा जा रहा है। एक व्यक्ति लगातार उनकी सेवा में जुटा है। इससे पहले जैन के 4 वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो जेल में मसाज कराते दिख रहे थे। इस वीडियो में जैन का मसाज करने वाला शख्स रपे का आरोपी है। 


केजरीवाल व्यवस्था: जेल में सजा नहीं मजा

भाजपा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि, मीडिया के लिए एक और वीडियो सामने आया है। रेपिस्ट से मसाज के बाद अब सत्येंद्र जैन लजीज खाने का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। एक अटेंडेंट उन्हें खाना परोस रहा है। ऐसा लग रहा है, जैसे जेल में नहीं रिसॉर्ट में छुट्टियां मना रहे हों। भाजपा ने आगे, मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमलावर होते हुए कहा कि केजरीवाल ने ऐसी व्यवस्था कर दी है  कि हवालाबाजों को जेल में सजा नहीं मजा मिले।

Also read- गुजरात में आज है चुनावी मंडे, प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी और केजरीवाल की तिगड़ी लगी है जनता को लुभाने में

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.