प्रेग्नेंसी की वजह से हुई आयुषी चौधरी की हत्या, जानिए माँ और पिता ने ऐसे दिया वारदात का अंजाम

By Reeta Tiwari | Posted on 23rd Nov 2022 | देश
Ayushi Murder Case

आयुषी के पिता करी थी गोली मारकर उसकी हत्या 

दिल्ली (Delhi) के बदरपुर(Badarpur) की रहने वाली 22 साल की आयुषी चौधरी (Ayushi Chowdhary) को उसके पिता ने गोली मारकर शव को एक लाल रंग के सूटकेस (suitcase) में भरकर मथुरा (Mathura) फेंक आया था। वहीं  इस आयुषी यादव हत्याकांड (Ayushi Yadav murder case) के आरोपी आयुषी के पिता और माँ ने पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में एक खुलासा किया है. वहीं उन्होंने ये भी बताया इसी वजह से उन्होंने आयुषी को गोली मारकर उसके शव को एक लाल रंग के सूटकेस में भरकर मथुरा फेंक दिया.  

Also Read- श्रद्धा मर्डर केस : 2 साल पहले श्रद्धा ने पुलिस से की थी शिकायत, आफताब ने रची है 'टुकड़े-टुकड़े' करने की साजिश.

दूसरी जाति के लड़के से करी थी शादी 

पुलिस के मुताबिक, आयुषी के पिता ने ही गोली मारकर बेटी को मौत के घाट उतारा था. वहीं मां भी इस वारदात में साथ थी. वहीं  आयुषी को मारने की वजह परिवार की सहमति के बिना दूसरी जाति के लड़के से शादी करना था. जिसको लेकर उसका परिजनों से झगड़ा होता रहता था.   

प्रेग्नेंसी की वजह से पिता ने कर दी हत्या 

आयुषी ने छत्रपाल गुर्जर नाम के युवक से शादी करी थी और कुछ दिन पहले ही उसने परिवार वालों को इस शादी के बारे में बताया जिसकी वजह से आयुषी के परिवार वाले उससे नाराज थे और इसको लेकर घर में झगडा भी होता था. वहीं परिवार वाले इस शादी को स्वीकार कर लें. इसके लिए 17 नवंबर को आयुषी ने परिवार वालों से झूठ कहा कि वह शायद मां (pregnant) बनने वाली है। जिसके बाद उसके पिता ने गुस्से में आकार उसे गोली मारकर हत्या कर दी और शव को सूटकेस में भरकर ठिकाने लगा दिया।

प्रेग्नेंट नहीं थी आयुषी

वहीं इस पोस्टमॉर्टम (Postmortem) रिपोर्ट में ये साफ हुआ है कि वह प्रेग्नेंट नहीं थी। आयुषी प्रेग्नेंसी के झूठे दावे के जरिए परिवार पर दबाव बनाना चाहती थी ताकि वे उसकी शादी को स्वीकार कर लें। वहीं आयुषी के पिता नीतेश को अपने किए का पछतावा है। वह कह रहा है कि 'गुस्से में आकर' उसने अपराध कर दिया।

पुलिस ने दी मामले की जनकारी 

वहीं  इस मामले की जाँच कर रही पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि मृतका आयुषी के माता-पिता दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि अपराध में इस्तेमाल कार और हथियार भी बरामद कर लिया गया है. 

Also Read- तिहाड़ में 5 स्टार खाने का लुत्फ़ उठाते सत्येंद्र जैन, वीडियो हुआ वायरल

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.