श्रद्धा को चल गया था पता, आफताब करने वाला है उसके 'टुकड़े-टुकड़े'

By Reeta Tiwari | Posted on 23rd Nov 2022 | देश
shraddha murder case

श्रद्धा मर्डर केस में हुआ एक बड़ा खुलासा 

श्रद्धा मर्डर (shraddha murder) केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है और ये खुलासा श्रद्धा (shraddha ) द्वारा 2 साल पहले किया गया था. दरअसल, श्रद्धा ने दो साल पहले आशंका जताई थी कि आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर देगा। जिसके  बाद उनसे पुलिस को एक शिकायती पत्र (complaint letter) लिखकर आफताब के करतूत की जानकारी दी थी। 

Also Read- पूर्व IAS अरुण गोयल ने चुनाव आयुक्त का संभाला पदभार, वक्त से पहले ली रिटायरमेंट.

पत्र लिखकर करी थी शियकायत

जानकारी के अनुसार, इस मर्डर (murder) के 2 साल पहले यानि कि 23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने पालघर जिले की तुलिंज पुलिस (Tulinj Police) में एक लिखित पत्र देकर शियकायत दर्ज करी थी कि आफताब ने उसे धमकी दी है कि वो उसके टुकड़े टुकड़े कर देगा.

पत्र में लिखी थी ये बातें

श्रद्धा द्वारा पत्र में लिखा गया था कि "मैं श्रद्धा विकास वालकर आफताब के खिलाफ शिकायत देती हूं कि वो मेरे साथ बदसलूकी करता है, मुझे मारता है। आज उसने मेरी जान लेने की कोशिश की। गला दबाने की कोशिश की, उसने मुझे डराया और ब्लैकमेल किया कि वो मुझे मार देगा और मुझे टुकड़ो में काट देगा और कही दूर फेंक आएगा।"

मारपीट करने की भी करी थी शिकायत

इसी के साथ इस पत्र में श्रद्धा ने ये भी शिकायत लिखी थी कि आफताब उसके साथ पिछले 6 महीने से मारपीट कर रहा है, लेकिन मेरे में पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वो मुझे जान से मारने की धमकी दी है। श्रद्धा ने शिकायत में ये भी लिखा था कि आफताब के मात-पिता को भी पता कि वो मेरे साथ मारपीट करता है और जान से मारने की कोशिश की है।

अफताब के माता-पिता का हुआ जिक्र

इसी के साथ श्रद्धा ने खत में ये भी बताया है कि आफताब के माता-पिता को ये पता कि हम दोनों साथ में रहते हैं और वे वीकएंड पर आते भी हैं। वहीं इस शिकायत पत्र में श्रद्धा ने लिखा है कि वो अभी भी आफताब के साथ रहती है।

अलग होने की भी कही थी बात

श्रद्धा ने पत्र में लिखा है, "हम जल्दी ही शादी करने वाले थे और इसके लिए आफताब के माता-पिता भी राजी थे। हालांकि, अब उसके साथ रहने की मेरी कोई इच्छा नहीं है, इसलिए वो किसी भी समय मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। मैं उसे कहीं भी दिख गई तो वो मुझे नुकसान पहुंचाने का मौका नहीं छोड़ेगा, वो मुझे मार देगा।"

आपको बता दें, श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने आफ़ताब के परिवार का बयान दर्ज किया है.पुलिस ने आफ़ताब के  परिवार से आफताब और श्रद्धा के रिश्तों को लेकर पूछताछ की है.

Also Read- श्रद्धा हत्याकांड : कोर्ट के कहने पर होगा आफताब का नार्को टेस्ट, पूछे जाएंगे ये सवाल.

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.