Kanjhawala death case: जानिए कौन थी दिल्ली कंझावला केस में शामिल दूसरी लड़की

By Reeta Tiwari | Posted on 3rd Jan 2023 | क्राइम
Kanjhawala death case

दिल्ली कंझावला केस में दिल्ली पुलिस ने किया एक नया खुलासा 

दिल्ली के कंझावला सड़क हादसे (Delhi Kanjhawala Girl Accident) में एक नया खुलासा हुआ है और ये खुलासा इस हादसे में एक लड़की के शामिल होने को लेकर है. दरअसल, इस मामले को लेकर पुलिस जाँच में खुलासा हुआ है इस पीड़िता अंजलि के साथ स्कूटी पर एक पर लड़की सवार थी. 

Also Read- Sultanpuri Accident : चश्मदीद ने खोले कई राज़, बताया पूरा कांड, 4 किलोमीटर तक लड़की को घसीटती रही चलती कार....

जानिए हादसे के वक़्त कौन था सवार

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित मृतक लड़की अंजलि  का जब उस रात एक्सीडेंट हुआ तो लड़की पीछे बैठी थी. एक्सीडेंट के दौरान दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई. वहीं वह घटनास्थल से भाग कर आपने घर चली गयी और अंजली की टांगे गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को घसीटते रहे. वहीं पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर लिया है और अब पुलिस लड़की का बयान भी दर्ज करेगी. 

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

 दिल्ली पुलिस (Delhi police)  को इस लड़की की जानकारी जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) से मिली है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस पीड़िता का रूट ट्रेस कर रही थी और उस दौरान सीसीटीवी फुटेज से जाँच करने के दौरान पता चला कि स्कूटी पर वह अकेली नहीं थी. वह एक्सीडेंट के वक्त अपनी सहेली के साथ थी. तभी उसकी स्कूटी का कार से एक्सीडेंट हो गया और उसके बाद लड़की घटनास्थल से भाग गयी. 


होटल से पार्टी कर निकलीं थी दोनों लड़की 

जानकारी के मुताबिक, जब ये घटना हुई मृतक अंजलि (Anjali Death) अपनी दोस्त निधि के साथ रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही हैं. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि स्कूटी निधि चला रही है जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है. यहां से निधि स्कूटी चलाकर जाती है. कुछ दूरी पर अंजलि कहती है कि स्कूटी मैं चलाऊंगी जिसके बाद अंजलि स्कूटी चलाती है और निधि पीछे बैठ जाती है. बाद में हादसा हो जाता है. इस हादसे में निधि को हल्की चोट आती है. 

जानिए क्या है मामला 

आपको बता दें, नए साल पर दिल्ली की एक निवासी अंजलि सिंह की उत्तर पश्चिमी दिल्ली के खंजावाला इलाके में सड़क हादसे में मौत हुई थी। आरोप है कि कार सवार पांचों युवक नशे में धुत थे और उन्होंने स्कूटी पर सवार अंजलि को टक्कर मार दी और दुर्घटना के बाद अंजलि के साथ स्कूटी पर सवार उसकी दोस्त निधि दूसरी तरफ गिर गयी और पीड़िता कार के नीचे फंस गई थी. वहीं पीड़िता को उसे सुल्तानपुरी से कंझावला तक 12 किमी तक घसीटा गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गयी. 

Also Read- ऋषभ पंत की हालत गंभीर, माँ को NEW YEAR पर SURPRISE देने घर जा रहे थे ऋषभ.

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.