लिव-इन में खौफनाक कत्ल, प्रेमी ने प्रेमिका के किये 35 टुकड़े, दिल्ली के अलग-अलग कोने में लगाया ठिकाना

By Reeta Tiwari | Posted on 14th Nov 2022 | क्राइम
crime

अभी भी पुलिस खोज रही शव के टुकड़े 

दिल्ली (NEW DELHI) में 26 वर्षीय श्रद्धा वाकर की हत्या और फिर शव को गायब करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को करीब 5 महीने पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जहां आरोपित आफताब के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं पुलिस श्रद्धा के शव की तलाश कर रही है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए. 8 नवंबर को 59 वर्षीय विकास मदन वॉकर ने दिल्ली के महरौली थाने में अपनी बेटी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

Also read- फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा, पत्नी के ऊपर गाड़ी चढाने के मामले में हुए गिरफ्तार, घरेलु हिंसा और नाजायज संबंध के भी है आरोप

लिव-इन में रहता था प्रेमी जोड़ा  

दिल्ली पुलिस आफताब से पूछताछ के आधार पर श्रद्धा के शव की तलाश में जुट गई है। जान गंवाने वाली महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर में श्रद्धा अपने पिता  विकास मदान वाकर के साथ रहती थी, जबकि मुंबई वह एक कॉल सेंटर में जॉब करती थी। एक सहकर्मी शख्स ने श्रद्धा को शादी का झांसा देकर मुम्बई से दिल्ली लेकर आया। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने हत्या कर शव को कई टुकड़े में बाँट दिया। फिर उन टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में फेंक दिया। इस खौफनाक वारदात के करीब पांच महीने बाद घटना का खुलासा हुआ और पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया।

ऑफिस में श्रद्धा और आफताब अमीन की मुलाकात हुई थी। जल्द ही दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जाना तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।

फेसबुक की फोटो से मिली युवती की लोकेशन

लड़की के पिता विकास मदान वाकर के अनुसार विरोध करने पर श्रद्धा और आफताब ने अचानक मुम्बई छोड़ दिया। कुछ दिन बाद मालूम हुआ कि वे राष्ट्रिय राजधानी में महरौली के छतरपुर इलाके में रहते हैं। पिता मदान वाकर ने बताया कि अलग-अलग माध्यम से बेटी की जानकारी मिलते रहती थी। उन्होंने आगे बताया कि फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो के जरिए यह भी पता चला था कि श्रद्धा हिमाचल प्रदेश घूमने गई थी, लेकिन इसके बाद से उनकी कोई सूचना नहीं मिली। रिश्तेदारों ने उनके फोन नंबर पर भी सम्पर्क साधने की कोशिश की, लेकिन वह भी नहीं मिला। फिर अनहोनी की आशंका होने पर वह आठ नवंबर को सीधे छतरपुर स्थित फ्लैट में गए जहां बेटी किराये पर रहती थी। फ्लैट में ताला बंद होने के बाद विकास ने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को अपहरण की सूचना दी और FIR दर्ज कराई।

शादी को लेकर हुआ था विवाद 

पुलिस पूछताछ में आरोपी आफताब ने बताया कि लिव-इन में रहने के दौरान श्रद्धा उस पर शादी के लिए हमेशा दबाव बनाती रहती थी। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर  झगड़ा होता रहता था। दिल्ली के छतरपुर इलाके में किराये के मकान में रह रहे जोड़ी के बीच 18 मई को भी पहले की तरह शादी को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। इस बीच आफताब ने अपना आपा खो दिया और गला दबाकर श्रद्धा को मार डाला। इसके बाद शव को चापड़ से कई टुकड़ों में बांटा और शहर के अलग-अलग भागों में फेंक दिए। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी के बयान के आधार पर शव के टुकड़े ढूंढने की कोशिश कर रही है।

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.