आफताब का नया आशियाना तिहाड़, 14 दिनों की मिली न्यायिक हिरासत, अभी भी पुलिस संतुष्ट नहीं :Shraddha Walker murder case

By Reeta Tiwari | Posted on 26th Nov 2022 | क्राइम
shardha & aftab

14 दिनों की मिली न्यायिक हिरासत

श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walker murder case ) के मुख्य आरोपी आफताब को आज तिहाड़ जेल भेज दिया जायेगा। आज शनिवार, 26 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने आफ़ताब को अम्बेडकर अस्पताल से ही स्पेशल कोर्ट के सामने पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है। जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस उसे तिहाड़ जेल भेजेगी।

Also read- आफ़ताब से पॉलीग्राफ़ टेस्ट में परिवार और बचपन से जुड़े किए गए सवाल, अभी तक नहीं मिला पुलिस को हथियार :श्रद्धा मर्डर केस

आफताब का नया आशियाना तिहाड़

दिल्ली पुलिस की टीम आफताब को नार्को टेस्ट की प्रक्रिया के लिए अंबेडकर अस्पताल लेकर गई थी। जिस कारण शनिवार, 26 नवम्बर 2022 को उसे अस्पताल से सीधे कोर्ट ले जाया गया और कोर्ट ने सुनवाई करने के बाद आफताब को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद आफताब का नया आशियाना तिहाड़ जेल होगा।


पॉलीग्राफ टेस्ट के जवाबों से पुलिस नहीं है संतुष्ट

हालांकि, इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। आफताब से पूछताछ के दौरान यह पता चला कि उसने श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े किए थे।  जिसके बाद, उसने शव के टुकड़ों को महरौली के जंगलों में फेंक दिया था।   अफताब की ओर से बताई गई जगहों पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन पुलिस को अभी भी ज्यादा पुख्ता सबूतों की तलाश है। पुलिस ने यह भी बताया कि आफ़ताब के   पॉलीग्राफ टेस्ट के जवाबों से भी वह संतुष्ट नहीं है। उसके जवाबों के मुताबिक इस केस में तथ्य नहीं दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस को नार्को टेस्ट से है उम्मीद

पुलिस ने यह भी कहा है की अब उन्हें बीएस नार्को टेस्ट से ही सच के बाहर आने की उम्मीद है। बुधवार को आफ़ताब की तबियत खराब होने के कारण टेस्ट नहीं हो पाया था।

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.