'यूपी में का बा' गाने से हुई फेमस नेहा सिंह राठौर बनी UP की बहू, जानें कौन बना उनका लाइफपार्टनर

By Priyanka Yadav | Posted on 23rd Jun 2022 | वायरल खबरें
 up mei ka ba, neha singh rathore

नेहा सिंह राठौर ने चुनाव के दौरान अपने बेबाक अंदाज में सवाल पूछ कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। नेहा ने चुनाव के दौरान गीत गाया था, बिहार में का बा और यूपी में का बा। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर छा गई।

दरअसल, नेहा सिंह राठौर ने बिहार विधानसभा चुनाव में अपने गानों के जरिये शासन-प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए गाना गाया था। जिसके बाद वो लोगों के बीच जानी गई। अब यही नेहा राठौर मंगलवार को सात फेरो के बंधन में बंध गई। उन्होंने यूपी के अंबेडकरनगर में रहने वाले हिमांशू सिंह के साथ शादी रचाई। उनकी शादी की हर रस्में लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में की गई। ये शादी बेहदी ही सादगी से हुई और इसी के साथ नेहा राठौर यूपी की बहू बन गई।

नेहा और हिमांशु की सगाई पिछले साल ही हो गई थी और शादी जून 2021 में होने वाली थी। लेकिन कोरोना से हिमांशु की मां का निधन होने के चलते शादी को पोस्टपोन किया गया। 

गौरतलब है कि बिहार व यूपी के विधानसभा चुनाव को लेकर गानों के जरिए शासन-प्रशासन पर सवाल खड़ी करने वाली नेहा सिंह राठौर काफी तेजी से लोकप्रिय हुई। चुनाव के दौरान नेहा के गीत जन-जन की जुबान पर सुनने को मिले। नेहा का सरकार से सवाल करने का यह अंदाज खूब चर्चा में रहा। उनके इन गीतों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी।

बता दें कि हिमांशू सिंह अंबेडकरनगर के थाना महरुआ के गांव हीड़ी पकड़िया के मूल रूप से रहने वाले है। हिमांशू स्वतंत्र लेखक व दृष्टि कोचिंग पत्रिका के उपसंपादक हैं। जाहिर है कि बिहार के कैमूर जिले की रहने वाली नेहा सिंह राठौर का जन्म 1997 में हुआ था। यूपी चुनाव के दौरान नेहा का 'यूपी में का बा' काफी फेमस हुआ था। उनके इस गाने को यू-ट्यूब पर 8 मिलियन से अधिक व्यूस मिल चुके है। इसके बाद नेहा ने इसी गाने के दो और पार्ट बनाए थे, और इन गानों को भी मिलियन में  व्यूस मिले। इस तरह से नेहा सोशल मीडिया के जरिये चुनाव के दौरान फेमस हो गई।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.