Shoaib Ibrahim Lifestyle : जानिए सिंपल बॉय से कैसे बनें 'Shoaib ibrahim' टीवी की दुनिया के फेमस एक्टर्स में से एक!

By Niharika Mishra | Posted on 30th Jul 2022 | छोटा पर्दा
Shoaib Ibrahim Lifestyle

पहले अपनी सिंप्लीसिटी , फिर अपने हैंडसम लुक और ट्रू लवर वाली इमेज से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टीवी के चर्चित एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) को यूँ तो किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है। शोएब इब्राहिम एक सफल एक्टर है, इसमें कोई दो राय नहीं है। शोएब इब्राहिम की लाइफस्टाइल (Shoaib Ibrahim Lifestyle) भी काफी रंगीन है, जिसके बारे में जानने के लिए उनके तमाम फैन्स बेकरार रहते हैं। 



35 साल के शोएब इब्राहिम टेलीविज़न की दुनिया के एक फेमस स्टार है। ऐसे तो शोएब ने आधा दर्जन सीरियलों में काम किया।लेकिन इनको फेम 2011 में आएं कलर चैनल के 'ससुराल सिमर का' से मिला। 'ससुराल सिमर का' सीरियल के बाद शोएब के करियर ने रफ़्तार पकड़ ली। इसके बाद शोएब छोटे पर्दें का जाना माना नाम बन गए। शोएब अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल रहें। बहुत कम लोगों को पता होगा शोएब एक Trained डांसर भी हैं। 

Also Read...कैसे एक चुलबुली सी लड़की बनी टीवी की दुनिया की हॉट एक्ट्रेस बनी, जानिए

Shoaib ibrahim का करियर 



शोएब ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में इमेजिन चैनल के सीरियल 'रहना है तेरे पलको की छाँव की थी'। शोएब का यह डेब्यू सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आया था। लेकिन कम स्क्रीन प्रेसेंस मिलने के कारण इस सीरियल में इनको को उतना नोटिस नहीं किया गया। इसके बाद ये सुपरहिट सीरियल 'ससुराल सिमर का'  में नज़र आएं और प्रेम के किरदार में छा गए। इनका प्रेम वाला किरदार दर्शकों का फेवरट हो गया। इस शो में प्रेम और सिमर की जोड़ी आज भी दर्शकों की फेवरट जोड़ियों की लिस्ट में से एक है। शोएब ने रिश्तों के भंवर में उलझी नियति, कोई लौट के आया है और जीत गयी तोह पिया मोरे, इश्क़ में मरजावां सीजन 2 जैसे सीरियल्स में काम किया है। शोएब डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए सीजन 8 में अपनी वाइफ दीपिका कक्कर के साथ प्रतिभागी रह चुके हैं। फिलहाल ये एक्टर स्टार भारत के नए शो अजूनि में नज़र आ रहा है। 

UP के रहने वाले है - शोएब

शोएब उत्तरप्रदेश के हमीरपुर से आते हैं। इनका जन्म 20 जून 1987 को हुआ था। इनके घर में इनके माता-पिता के अलावा इनकी एक छोटी बहन है , जिनका नाम सबा इब्राहिम है। ये अपनी पूरी फैमिली के साथ मुंबई में रहते हैं। अगर बात इनकी स्टडी की करें तो इन्होनें अपनी शुरुआती पढाई भोपाल के हिल्स पब्लिक स्कूल से की है, इसके बाद इन्होनें कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की डिग्री ली। इन्होनें 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका कक्कर से शादी की थी। बता दें , शोएब और दीपिका 'ससुराल सिमर का' सीरियल में एक साथ काम कर चुके हैं। तभी से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। दोनों ने एक दूसरे को लम्बें समय तक डेट किया। 


Shoaib Ibrahim Lifestyle