Nia Sharma Life Style : कैसे एक चुलबुली सी लड़की बनी टीवी की दुनिया की हॉट एक्ट्रेस बनी, जानिए 'Nia Sharma' की Lifestyle!

By Niharika Mishra | Posted on 28th Jul 2022 | छोटा पर्दा
Nia sharma lifestyle

निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेसस में से एक है , जो हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस , रिलेशनशिपस  और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के कारण लाइमलाइट में बनी रहती है। उनके फैन्स हमेशा ये जानना चाहते हैं कि उनकी फेवरट निया शर्मा की लाइफ स्टाइल (Nia Sharma Lifestyle) कैसी है?

 एक हजारों में मेरी बहना से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली 31 वर्षीय निया शर्मा (Nia Sharma) का जन्म 17 सितम्बर ,1990 को मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था। उनकी माँ का नाम उषा शर्मा है , इनकी पिता की मृत्यु हो गई है। निया शर्मा को एक बड़े भाई है , जिनका नाम विनय शर्मा है। निया शर्मा ने अपनी शुरूआती पढाई संत जेवियर स्कूल से की थी, इसके बाद निया ने दिल्ली के रोहिणी कॉलेज जगन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से बैचलर इन मास कम्युनिकेशन किया। 


निया शर्मा का शानदार एक्टिंग करियर 

2010 में स्टार प्लस के शो काली एक अग्नि परीक्षा से शुरुआत करने वाली निया शर्मा को इस शो से कोई ख़ासा पहचान नहीं मिली। क्यूंकि इस शो में निया शर्मा लीड रोल में नहीं थी। लेकिन फिर एक साल बाद 2011 में ही निया शर्मा को स्टार प्लस के सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में काम करने का मौका मिला। इस शो में निया सेकंड लीड में थी, लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग ने शो की पूरी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली और एक हज़ारों में मेरी बहना है , सीरियल सुपरहिट रहा। इस सीरियल से निया 'मानवी' नाम के करैक्टर से घर-घर में फेमस हो गई।


इसके बाद निया ने ज़ी टीवी के सुपरहिट सीरियल जमाई राजा में नज़र आई। इस सीरियल के बाद निया रौशनी के नाम से भी जाने जानी लगी। निया ने इन सब सीरियल के अलावा इश्क़ में मरजावा , नागिन , नागकन्या और कौन है जैसे सीरियल्स में काम किया। निया ने वेब सीरीज में भी काम किया , वो  2017 और 2018 में ट्विस्टेड नमक वेब सीरीज के सीजन 1 और 2 दोनों में नज़र आई थी। निया खतरों के खिलाडी सीजन - 8 में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। 

आपको बता दें, निया ने एशिया की Sexist woman की लिस्ट 2016 में तीसरी रैंक अचीव की थी। निया की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन्स फोल्लोविंग हैं। निया का नाम वरुण जैन, एक हज़ारों में मेरी बहना में इनके Co- Actor रहें कुशाल टंडन और  Rrahul Sudhir के साथ जुड चुका है।


निया शर्मा की नेट वर्थ

2022 के अनुसार (Nia Sharma) की NET WORTH 8 मिलियन डॉलर है, निया एक एपिसोड के लिए 80 हज़ार रुपये चार्ज करती है। इनकी YEARLY INCOME लगभग 7 करोड़ हैं। निया को मंहगी गाड़ियों का भी काफी शौक हैं , इनके पास ऑडी A4 और वाल्वो XC 90 हैं। इसके अलावा निया को  Skating, Cooking, Shopping करना बेहद पसंद है। खाने में निया को Rajma Chawal, Sitaphal Ice-cream और Hakka Noodles पसंद हैं। वहीं इनके फेवरिट एक्टर और एक्ट्रेस  के नाम 'Colin Farrell' और 'Julia Roberts' हैं। देखा जाएं तो एक्ट्रेस निया शर्मा की लाइफस्टाइल (Nia Sharma Lifestyle) एक दम शानदार है। ये अपनी रील और रियल दोनों लाइफ को भरपूर एन्जॉय करती है। 


Niharika Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.