बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट निमृत कौर को मिला शो में बड़ा ऑफर

By Reeta Tiwari | Posted on 22nd Jan 2023 | छोटा पर्दा
nimrit kaur ahluwalia

एकता कपूर  ने दिया निमृत कौर को ऑफर 

बिग बॉस 16 के फिनाले में महज कुछ ही समय बचा हुआ है. वहीं इस फिनाले से  पहले इस शो की मजबूत कंटेस्टेंट कही जाने वाली टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को एक बड़ा ऑफर मिला है.

Also Read- दूसरी बार घर से बेघर होने के बाद फिर बिग बॉस शो में नजर आएंगे अब्दु रोजिक!

जानिए क्या था ऑफर 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एकता कपूर बिग बॉस-16 में अपनी अपकमिंग फिल्म एलएसडी 2 को प्रमोट करने के लिए आई थी. वहीं इस शो में एकता के साथ दिबाकर बनर्जी ने भी शो में एंट्री की. वहीं इस दौरान निमृत को एकता कपूर ने 2010 की फिल्म लव सेक्स और धोखा के अपकमिंग सीक्वल में काम करने का ऑफर दिया है और निमृत ने ये फिल्म साइन भी कर ली है. 

बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट है निमृत

इस शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट निमृत बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट है. निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 से पहले कलर्स के फेमस शो में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने टिकट टू फिनाले टास्क जीता और रियलिटी शो के आखिरी हफ्ते में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है.

 इस दिन होगा शो का फिनाले 

आपको बता दें, इस शो टीआरपी अच्छी होने की वजह से इस शो को आगे बढ़ा दिया गया है. इस शो का फिनाले 12 जनवरी 2023 को होने वाला था लेकिन शो आगे बढ़ने की वजह से इस शो का फिनाले 12 फरवरी 2023 को होगा.

Also Read- ड्रामा बना शार्क टैंक इंडिया का सीजन-2, लोगों ने कहा शो है स्क्रिप्टेड

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.