'महिला ने मुझे चप्पल मारी...अपनी ही अंगूठी से लगी थीं चोट', कस्टमर को मुक्का मारने के आरोप पर डिलीवरी ब्वॉय की सफाई, जानें पूरा मामलाम

By Ruchi Mehra | Posted on 12th Mar 2021 | वायरल खबरें
zomato delivery boy, hitesha

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक मामला काफी सुर्खियों में बना हुआ है। वो मामला है एक जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का एक लड़की को घूसा मारने का। बेंगलुरु की एक लड़की हितेशा चंद्राणी ने हाल ही में ये आरोप लगाया था कि ऑर्डर कैंसिल करने पर डिलीवरी बॉय ने उनके साथ मारपीट की। इस दौरान उन्होनें एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें हितेशा की नाक से खून बहता हुआ नजर आ रहा था।

डिलीवरी ब्वॉय ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर ये मामला काफी सुर्खियों में आया। जिसके बाद जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब ये मामला एक अलग मोड़ ले चुका है और वो इस पूरे मामले पर डिलीवरी ब्वॉय की सफाई के बाद। इस पूरे मामले को लेकर डिलीवरी ने अपना पक्ष भी रखा। कामराज नाम के डिलीवरी ब्वॉय ने 'द न्यूज मिनट' से बात करते हुए कहा कि उन्होनें हितेशा को नहीं मारा। वो खुद ही अपनी अंगूठी से घायल हो गई थीं। यही नहीं कामराज ने तो ये तक कहा कि हितेशा ने उन पर चप्पल मारी थीं।

डिलीवरी ब्वॉय ने अपना पक्ष रखते हुए कहा- 'मैं उनके घर पर खाना लेकर पहुंचा। इस दौरान उन्होनें कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुना हुआ था। ट्रैफिक और खराब सड़कों की वजह से डिलीवरी में देरी हुई। इसके लिए मैनें उनसे माफी भी मांगी। लेकिन उनका व्यवहार काफी खुरा था। वो इसके बाद भी जोर देकर ये कहने लगीं कि ऑर्डर करने 45-50 मिनट के अंदर डिलीवर करना होता है।'

कामराज ने आगे बताया कि महिला ने खाना लिया और उन्होनें पैसे देने से भी मना कर दिया। जब मैनें उसने पेमेंट करने को कहा, तो उन्होनें इनकार किया और मुझे गुलाम तक कह दिया। उन्होनें इसके बाद चिल्लाना शुरू किया और कहा तुम कर क्या सकते हो? जिसके बाद जोमैटो सपोर्ट ने मुझे बताया कि कस्टमर की रिक्वेस्ट पर ऑर्डर कैंसिल हो गया है। फिर मैनें उनसे खाना लौटाने को कहा। लेकिन ऐसा करने से भी उन्होनें इनकार कर दिया।

'मुझे चप्पल से मारा'

डिलीवरी ब्वॉय ने आगे बताया कि फिर मैनें खाना बिना लिए ही जाने का फैसला किया। मैं लिफ्ट की ओर जाने लगा, तो उन्होनें मुझे अपशब्द कहे और चप्पल से मारा। इससे बचने के लिए मैंने अपने हाथों का इस्तेमाल किया। इस दौरान वो मेरे हाथों को हटाने की कोशिश करने लगीं और तब ही उनका हाथ उनकी नाक पर लग गया। अंगूठी से लगी चोट लगने की वजह से उनको खून निकलने लगा। जो भी उनके चेहरे को देखेगा, उसको समझ आ जाएगा कि ये मुक्के से नहीं हुआ। वीडियो में वो अंगूठी पहने हुई भी नजर आ रही हैं।

जोमैटो ने मामले पर कहा ये

इस मामले को लेकर जोमैटो ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होनें कस्टमर हितेशा से माफी मांगते हुए इस घटना पर गहरा अफसोस जताया। जोमैटो की ओर से कहा गया कि इस दर्दनाक अनुभव के लिए हम हितेशा से माफी मांगते हैं। उनके साथ हम संपर्क में है और उनकी चिकित्स देखभाल की पूरी कोशिश करेंगे। मामले की जांच में भी हम पूरा समर्थन करने के लिए तैयार है। वहीं कंपनी ने ये भ  बताया कि उन्होनें अपने डिलीवरी पार्टनर को हटा दिया। 

 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india