Shweta ये तूने क्या किया...जानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये पूरा किस्सा क्या है, जिस पर आ गई फनी मीम्स की बाढ़?

By Ruchi Mehra | Posted on 19th Feb 2021 | वायरल खबरें
SHWETA, WHY SHWETA VIRAL

सोशल मीडिया की दुनिया काफी हटके होती है। इसके जरिए आप दूर दराज बैठे किसी भी व्यक्ति से जुड़ सकते है। दिन पर दिन सोशल मीडिया को लेकर लोगों का क्रेज बढ़ता ही चला जा रहा है। जहां सोशल मीडिया को लेकर अक्सर ही तरह के विवाद होते रहते है, तो वहीं ये लोगों के एंटेरटेनमेंट का एक जरिया भी बनता है। सोशल मीडिया पर अक्सर ही कई ऐसी चीजें वायरल हो जाती है, जिसको लेकर लोग खूब मजे लेने लगते हैं। 

ऐसा ही सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से चल रहा है। पहले 'पावरी हो रही है' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया और लोग इस पर तरह तरह के फनी मीम्स बनाने लगे। अब इसके बाद श्वेता नाम बीते दिन ही चर्चाओं का विषय बना हुआ है। ट्विटर पर गुरुवार से ही #Shweta #Shwetayourmicison जमकर ट्रेंड हो रहा है। कौन हैं श्वेता? क्यों अचानक वो चर्चाओं में आई? आइए आपको इसके बारे में बता देते हैं...

सोशल मीडिया पर वायरल Shweta

दरअसल, श्वेता नाम की एक लड़की जूम पर ग्रुप वीडियो कॉल कर रही थीं। इस वीडियो कॉल में उसके साथ 111 लोग जुड़े हुए थे। वीडियो कॉल के बीच ही श्वेता अपनी एक दोस्त से फोन पर बात करने लगती है। लेकिन इस दौरान वो उस ग्रुप वीडियो कॉल को म्यूट करना भूल जाती है।

वीडियो कॉल के दौरान सीक्रेट शेयर करती रही श्वेता 

श्वेता को ये बात मालूम नहीं होती कि उसने ग्रुप वीडियो कॉल को म्यूट नहीं किया और वो फोन पर अपनी दोस्त के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें करने लगती है। इस दौरान वीडियो कॉल पर मौजूद बाकी लोग श्वेता की बातें सुन लेते है। इस दौरान वीडियो कॉल पर मौजूद कुछ लोग श्वेता को ये भी बोलते हुए नजर आते है कि श्वेता तुम्हारा माइक ऑन है, इसे बंद कर लो। लेकिन श्वेता इन बातों को सुन नहीं पाती और अपनी दोस्त के साथ सबके सामने पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं। 

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर श्वेता और उसकी दोस्त की बातें वायरल हो गई और लोग इस पर जमकर मजे भी लेने लगे। श्वेता की दोस्त के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग भी काफी वायरल हो रही है। जिसमें वो अपनी फ्रेंड को किसी के रिलेशनशिप के बारे में बताती नजर आ रही है। 

बन रहे ये फनी मीम्स

जैसे ही ये रिकॉर्डिंग आई, वैसे ही ये जमकर वायरल होने लगी। लोग श्वेता के साथ साथ उस लड़के के भी सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे होते हैं, जिसके बारे में श्वेता बात कर रही होती है। आइए आपको दिखाते है कि सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर कैसे-कैसे फनी मीम्स बन रहे हैं....


Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india