Viral Video: टक्कर, कहासुनी और फिर युवक को यूं गाड़ी की बोनट पर घसीटते नजर आए कार सवार!

By Ruchi Mehra | Posted on 20th Jul 2021 | वायरल खबरें
kanpur, viral video

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक तेज रफ्तार गाड़ी चलती है। साथ ही कार की बोनट पर एक शख्स भी लटका हुआ देखा जा रहा है। बोनट पर युवक होने के बाद भी कार सवार शख्स गाड़ी को नहीं रोक रहा और उसे तेज रफ्तार में चलाते जा रहा है। 

युवक का बोनट पर लटके वीडियो वायरल

 मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। कानपुर के जाजमऊ चौकी के सामने लखनऊ-कानपुर फ्लाईओवर पर कार सवार शख्स ने युवक को कुचलने की कोशिश की। लेकिन किसी तरह वो बचते बचाते कार की बोनट पर चढ़ गया और वाइपर को कसकर पकड़ लिया। इसके बाद कार सवार लोग बोनट पर लटके युवक को घसीटने लगे। 

इस वजह से युवक को घसीटा

दरअसल, ये पूरा विवाद टक्कर को लेकर हुआ। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को एक कार और ट्रक के बीच में टक्कर हो गई। कार में कुल तीन लोग सवार थे। इस टक्कर के बाद कार सवार लोगों और ट्रक के क्लीनर के बीच विवाद होने लगा। करीब 15 मिनट तक झगड़ा होता रहा। 

इसके बाद कार सवार युवक गुस्से में आ गए औऱ अपनी गाड़ी बैठ गए। फिर उन्होंने क्लीनर के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। इस दौरान क्लीनर ने खुद को बचाने की कोशिश और उछलकर कार की बोनट पर चढ़ गया। फिर कार सवार युवक बोनट पर लटके शख्स को तेजी से रमादेवी की तरफ लेकर चले गए।

  

ट्रक क्लीनर इस दौरान जान की भीख मांगता रहा, लेकिन कार सवार लोगों ने उसकी एक ना सुनी और तेज रफ्तार में गाड़ी दौड़ाते रहे। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। और महज टक्कर पर ट्रक क्लीनर के साथ इस तरह का सुलूक करने के लिए लोग कार सवार लोगों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india