Swiggy Deliverey Boy : घोड़े ने पहुंचाया 'Swiggy' का आर्डर, Viral Video ने सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैला!

By Niharika Mishra | Posted on 4th Jul 2022 | वायरल खबरें
Swiggy Delivery boy

सोशल मीडिया पर इनदिनों स्विगी के एक डिलीवरी बॉय (Swiggy Delivery Boy) का वीडियों तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। हर तरफ बस इसी वीडियों की तारीफ हो रहीं हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में (Swiggy) का एक (Delivery Boy) पीठ पर स्विगी का पार्सल बेग टांगकर घोड़े पर सवार होकर फूड डिलीवर करने जाते हुए दिखाई दे रहा है। कुछ ही सेकंड की इस क्लिप को देखकर आम लोग हैरान हैं। वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

कुछ यूजर्स का कहना है कि पेट्रोल के आसमान छूते दामों के मद्देनजर ये बड़ा ही धांसू आइडिया है, तो किसी ने मजाकिया लहजे में कहा है कि भैया ये तो (Swiggy) की इको फ्रेंडली फूड डिलीवरी है। कई यूजर्स ने डिलीवरी बॉय के काम के प्रति समपर्ण भाव के लिए उसकी तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये तो शाही डिलीवरी है। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'सोच रहा हूं कि कहीं वो पिज्जा तो नहीं डिलीवर कर रहा है। इसके अलावा कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में खाने की चीजों की तस्वीर शेयर कर यह बताने की भी कोशिश की है कि डिलीवर होने वाले फूड की क्या हालत हुई होगी। कुल मिलाकर, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 







माना जा रहा है कि (Swiggy) के इस 5 सेकंड के वीडियो को मुंबई में शूट किया गया है। Viral वीडियो में दिख रहा है कि बारिश के दौरान शख्स सफेद घोड़े पर बैठा है और उसके कंधे पर खाने का बैग है।वीडियो को (Just a vibe) नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वायरल वीडियो पर लगभग 29 हजार व्यूज आ चुके हैं। बता दें , Swiggy के Delivery Boy का वीडियो गाड़ी में बैठे एक शख्स ने बनाया है। 


Niharika Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.