'होली-दिवाली पर ज्ञान देने वाले सेलिब्रिटीज अब कहां है?' बुजुर्ग ने 30 कुत्तों का किया रेप, कुछ यूं फूटा लोगों का गुस्सा!

By Ruchi Mehra | Posted on 15th Mar 2021 | वायरल खबरें
SORRY SHERU, MUMBAI DOG RAPE CASE

आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको अंदर तक हिलाकर रख दिया। ये मामला आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा कि क्या इंसानियत सच में मर चुकी है? लोग अपनी हवस मिटाने के लिए इस कदर तक गिर चुके है कि वो अब बेजुबान को ही निशाना बनाने लगे।

मामला आर्थिक राजधानी मुंबई का है। जहां 68 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी हवस को मिटाने के लिए बेजुबानों को अपना शिकार बनाया। अहमद शाह नाम के एक व्यक्ति ने मासूम कुत्तों के साथ घिनौना काम किया। उसने एक दो नहीं, बल्कि 30 कुत्तों के साथ बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया।

जी हां, अंधेरी के रहने वाले 68 साल के अहमद ने 30 कुत्तों को अपनी हवस मिटाने के लिए निशाना बनाया। बताया जाता है कि वो एक सब्जी विक्रेता है। जब वो एक कुत्ते के साथ इस घटिया हरकत को अंजाम दे रहा था, तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया और फिर केस दर्ज कराया। हालांकि पुलिस इस मामले में आरोपी अहमद शाह को गिरफ्तार कर चुकी है।

अहमद शाह की वीडियो बॉम्बे पशु अधिकार (BAR) ने स्वयंसेवक ने बनाई थीं। जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने कई बार आरोपी को चेतावनी भी दी, लेकिन वो फिर भी नहीं माना। 

सोशल मीडिया पर ये मामला सुर्खियों में आ गया। यहां इस पूरी घटना को लेकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। ट्विटर पर #SorrySheru लगातार ट्रेडिंग लिस्ट में बना हुआ है। एक यूजर ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- नहीं पता था कि ये दुनिया तुम्हारे लिए इतनी क्रूर हो सकती है। समाज में कोई मानवता नहीं बची। #SorrySheru।' एक शख्स ने इस दौरान ये भी कहा- काश, मैं तुम्हारी मासूमियत को बचाने के लिए वहां होता, लेकिन मैं नहीं था। इसलिए #SorrySheru। मैं अपने आसपास और हर किसी से ऐसे शेरू की रक्षा करूंगा।'



वहीं कुछ लोग इस मामले को लेकर बॉलीवुड सितारों की चुप्पी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- उन बॉलीवुड के सेलेब्स का एक भी ट्वीट इस पर क्यों नहीं आया, जो आम तौर पर होली और दिवाली के मौके पर लेक्चेर देते हैं कि कुत्तों को कैसे ट्रीट करना चाहिए?’

इसके अलावा कुछ लोग Peta के द्वारा इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करने पर भड़कते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- ‘Peta पशु अधिकारों के उल्लंघन पर कुछ ट्वीट करें। क्या वे सिर्फ जानवरों के लिए चिंता पैदा करते हैं जब वे दान या रक्षाबंधन और होली आदि की तलाश करते हैं।


Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india