रानू मंडल ने खुद सुनाई अपनी कहानी, कहा- “मैं फुटपाथ पर पैदा नहीं हुई, एक अच्छे परिवार से रखती हूं नाता”

By Reeta Tiwari | Posted on 2nd Sep 2019 | वायरल खबरें
Ranu Mandal, Details

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो से रातों-रात बनी सिंगिग स्टार रानू मंडल कुछ इस तरह से सुर्खियों में बनी हुई है कि बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े तक इनके बारे में जानना चाहते हैं. आखिर ये महिला है कौन, इनके परिवार के लोग है तो वो साथ क्यों नहीं थे, इतना अच्छा गाना गाती हैं तो फुटपाथ पर क्यों रहती थी. वहीं आज हम आपको रानू मंडल के परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका उन्होंने खुद खुलासा किया है, तो आइए आपको बताते हैं…

सूत्र के अनुसार रानू मंडल ने बताया कि वो एक अच्छे परिवार से नाता रखती हैं, उनका जन्म फुटपाथ पर नहीं हुआ था. हालांकि ये सब उनकी किस्मत का दोष है जिसने उन्हें रानी से नौकरानी बना दिया या यू कहें कि जो खुद अपने परिवार के लोगों को रोटी बना खिलाती थी, उन्हें किस्मत ने लोगों के आगे रोटी मांगे के लिए हाथ में कटोरा दे डाला.

रानू मंडल ने बताया कि शादी के बाद उनके पति उन्हें मुंबई लेकर आए थे और वो अभिनेता फिरोज खान के घर में खाना बनाने का काम करते थे. उस दौरान उनके बेटे फरदीन खान कॉलेज जाया करते थे. उन्होंने हमेशा से हमारे साथ परिवार के सदस्यों की तरह बर्ताव किया था. वहीं पति के मौत के बाद से रानू अकेली हो गई थी और वो बंगाल वापस आ गई थीं.

रानू ने आगे बताया कि वो सालों तक अकेली रही है, उस दौरान उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने भगवान की ओर अपने भरोसे को कभी कम नहीं होने दिया. कैसी भी परिस्थिति होती थी वो उसके अनुसार गाना गाती रही, लेकिन उन्हेंने कभी गाने के लिए मौका नहीं मिला, उन्हें गाने से बहुत ज्यादा प्यार है.

अब तक बॉलीवुड के लिए इतने गाने हो चुके हैं रिकॉर्ड

आपको शायद जानकारी हो की हिमेश रेशमिया ने रानू से 2 गाने गवाए हैं, लेकिन आपको बता दें कि रानू के अनुसार वो अब तक बॉलीवुड के लिए 5-6 गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. उन्होंने आगे बताया कि वो मुंबई में अपना खुद का घर लेना चाहती हैं, क्योंकि वो बार-बार हवाई जहाज से सफर नहीं कर सकती हैं. उनके लिए ये बहुत बड़ी बात है कि वो मुंबई में संगीत की दुनिया से जुड़ रही हैं. इस वजह से वो मुंबई में ही रहना चाहती हैं.

इस गाने ने बनाया रानू को स्टार

‘एक प्यार का नगमा है’ इस गाने रानू मंडल को रातोंरात स्टार बना दिया था, जिसे सोशल मीडिया पर लाखों यूजर्स ने शेयर भी किया. उसके बाद रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्ड एंड हीर’ के लिए गाना गाया और फिर वो एक सेलेब्रिटी बन गईं.

60 साल की रानू के बारे में जानने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता है. जिन्होंने अपनी जिंदगी के बीते 10 साल काफी कठनाईयों के साथ बिताए थे, जब कोई इन्हें पूछने वाला भी नहीं था. वहीं अब इनकी पूरी जिंदगी के बारे में देश ही नहीं पूरी दुनिया जानना चाहती हैं.

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india