क्या पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच सबकुछ ठीक नहीं? सोशल मीडिया पर क्यों चल रही #ModivsYogi को लेकर चर्चाएं?

By Ruchi Mehra | Posted on 9th Jun 2021 | वायरल खबरें
pm modi, cm yogi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सबसे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, इन दोनों की ही लोकप्रियता काफी ज्यादा हैं। दोनों ही नेताओं को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से ऐसी चर्चाएं सोशल मीडिया पर चल रही है कि इन दोनों बड़े नेताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। 

अनबन को लेकर हो रही खूब चर्चाएं

ट्विटर पर इस तरह की खबरों का बाजार गर्म है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच ठनी हुई है। यही नहीं बीते दिन तो इसको लेकर ट्विटर पर #ModivsYogi जमकर ट्रेंड भी किया। दरअसल, यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले काफी हलचल देखने को मिली थीं। 

इसके अलावा पीएम मोदी, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उन्होंने बीते दिनों योगी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं भी नहीं दी थीं। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जैसे बड़े बीजेपी नेताओं ने भी सीएम योगी के जन्मदिन पर कोई ट्वीट नहीं किया। जिसके बाद ऐसी खबरों को और हवा मिल गई कीं, बीजेपी आलाकमान योगी से नाराज चल रहे हैं।

यही नहीं कुछ लोग ये भी दावा करने लगे कि यूपी बीजेपी के ट्विटर अकाउंट का कवर बदला गया है इसमें से पीएम मोदी की तस्वीर को हटा दिया गया। हालांकि जिस कवर तस्वीर को लेकर ट्विटर पर बवाल हो रहा था, वो 2019 की थीं। 

ट्विटर पर लोग कर रहे ऐसी-ऐसी बातें

लेकिन फिर भी लोगों ने इसको लेकर खूब चर्चाएं हुईं। बीते दिन ट्विटर पर #ModivsYogi जमकर ट्रेंड करने लगा और ट्रेडिंग लिस्ट में टॉप पर आ गया। सिर्फ आम लोग ही नहीं कई विपक्षी पार्टियां के नेता भी इसको लेकर चर्चाएं करने लगे। हालांकि इस पूरे मामले में कुछ लोग बीजेपी के सपोर्ट में भी नजर आए और कहा कि ये सारी अफवाहें चुनाव से पहले विपक्ष की कथित साजिश का हिस्सा हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस ट्रेंड में लोगों ने किस तरह की बातें कीं...

एक यूजर ने वहीं कवर, जिसको लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी में अनबन की खबरें चल रही हैं, उसके शेयर करते हुए लिखा- "#ModivsYogi चालू है..पॉपकॉर्न लीजिए।"

एक अन्य यूजर ने लिखा- "भक्तों को समझ नहीं आ रहा होगा कि इस लड़ाई में किसे सपोर्ट करें।"

कुछ लोग सपोर्ट में भी आए


वहीं एक यूजर ने मामले को लेकर बीजेपी का बचाव करते हुए कहा- "विपक्ष का मुख्य लक्ष्य 2022 यूपी इलेक्शन है। क्योंकि वो जानते हैं कि 2024 में मोदी जी को नहीं हरा सकते। इसलिए वो यूपी चुनाव में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। ये #ModivsYogi भी उसी टूलकिट का हिस्सा है।"

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india