रेस्टोरेंट में साड़ी पहनने पर 'नो एंट्री'? जानिए क्या है दिल्ली के वायरल हो रही इस पूरी वीडियो से जुड़ा मामला?

By Ruchi Mehra | Posted on 23rd Sep 2021 | वायरल खबरें
aquila, saree

साड़ी को अगर भारतीय महिला का सबसे खूबसूरत पहनावे में से एक है। ऐसा कहा जाता है कि साड़ी में महिलाओं की खूबसूरती बढ़ जाती है। लेकिन अब यही साड़ी एक अलग वजह से चर्चाओं में आ गई है। वजह है दिल्ली का एक रेस्टोरेंट। 

दिल्ली का है मामला

दरअसल, ऐसा दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में साड़ी पहनने की वजह से महिला को एंट्री नहीं मिली। मामला दिल्ली के Aquila रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये चर्चाओं में बना हुआ। साथ ही इसकी वीडियो भी वायरल हो रही है। 

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसमें देखने को मिल रहा है कि एक महिला को रेस्टोरेंट में इसलिए नहीं जाने दिया जाता क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी थीं। स्टाफ उनको एंट्री देने से इनकार कर देता है और कहना है कि ये स्मार्ट कैजुअल नहीं। 

सोशल मीडिया पर भड़क उठे लोग

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा और लोग रेस्टोरेंट पर सवाल उठाने लगे। लोग पूछते हुए नजर आने लगे कि साड़ी में ऐसा क्या है, जो उसे पहनने की वजह से रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई। 

सफाई में क्या बोला रेस्टोरेंट?

वहीं इस वीडियो पर बवाल मचने के बाद रेस्टोरेंट की तरफ से भी इस पर अपना रूख साफ किया गया। एक बयान जारी कर रेस्टोरेंट ने घटना को गलत तरीके से प्रस्तुत करने की बात कही। Aquila दिल्ली के इंस्टाग्राम पेज पर बयान जारी कर कहा गया कि हमारे प्रतिष्ठान भारतीय समुदाय का सम्मान करने में विश्वास करता है। आधुनिक से लेकर पारंपरिक तक सभी ड्रेस कोड में यहांमेहमानों का स्वागत करता है। 

बयान में आगे कहा गया कि वीडियो में जो देखने को मिल रहा है वो एक घंटे में घटी घटना का सिर्फ 10 सेकेंड वाला पार्ट है।  रविवार 19 सितंबर को एक गेस्ट आईं थीं और उनके नाम पर कोई रिजर्वेशन नहीं था, इसलिए उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया।

रेस्टोरेंट ने अपने बयान में आगे कहा कि हम इस पर अंदर बातचीत कर ही रहे थे कि गेस्ट को कहा बैठाना है। इतने में वो अंदर आ गए और स्टाफ के साथ लड़ाई करने लगे। गेस्ट ने मैनेजर को थप्पड़ भी मार दिया, जो CCTV में देखने को मिल रहा है। बयान में ये भी लिखा कि एक गेट मैनेजर ने साड़ी पर स्टेटमेंट दे दिया, जिसके लिए पूरी टीम माफी मांगती है। 

इस बयान के साथ ही रेस्टोरेंट ने दो वीडियो भी शेयर किए, जिसमें एक CCTV फुटेज हैं, जिसमें महिला थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में दूसरी महिला साड़ी में रेस्टोरेंट में आती हुई दिख रही हैं। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india