बिहार के BJP और JDU नेताओं ने डांसरों के साथ किया ऐसा गंदा काम, जिसे सुनकर आप भी होजाएंगे सोचने पर मजबूर , वीडियो हुआ Viral!

By Niharika Mishra | Posted on 9th Jun 2022 | वायरल खबरें
bihar bjp jdu leaders, bad assault with dancers

बिहार (Bihar) के सिवान (Siwan) जिले से एक राजनीति और समाज को शर्मसार करने वाला एक सोशल मीडिया पर एक Video Viral हुआ हैं। जिसमें बिहार BJP और JDU नेता आर्केस्ट्रा के दौरान डांसरों के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते हुए नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो को देखने के बाद दोनों नेताओं की चारों तरफ खूब किरकिरी हो रहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी नेताओं के डांसरों के साथ ऐसे अभद्र बर्ताब की आलोचना हो रहीं हैं। खबर हैं कि दोनों नेताओं की इस गन्दी हरकत से वहां के स्थानीय लोग भड़क गए , जिससे वहां विवाद हो गया। लोगों का कहना था कि 'नीचता की भी हद होती हैं, नेता हो कर ऐसे कारनामें करने में तनिक भी लज्जा नहीं आती क्या? बात बिल्कुल सही हैं ,आखिर ऐसी ही नेताओं की हरकतों से बिहार ज्यादातर बदनाम होता है और साथ में राजनीति भी। 

वायरल वीडियो में क्या हैं 

बिहार के Siwan में दो BJP और JDU के स्थानीय नेताओं के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्केस्ट्रा की डांसर खेसारी लाल यादव के गाने पर डांसर डांस कर रही हैं। जबकि मंच के नीचे से कुछ लोग डांसरों पर नोटों की बारिश कर रहे हैं। ये दोनों नेता डांसरों को जबरदस्ती कैसे भी छूने की बहुत कोशिश कर रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो सिसवन प्रखंड मुख्यालय में एक शादी समारोह का बताया जा रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि मंच के नीचे से डांसरो को रुपये देते एक JDU के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल हैं। दूसरे सिसवन प्रखंड मुख्यालय के भागर पंचायत के मुखिया और BJP के जिला कार्य समिति सदस्य लल्लन यादव हैं। वहीं इस पूरी घटना का एक व्यक्ति अपने मोबाइल से वीडियो बनाया जा रहा है।

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं 

सोशल मीडिया पर मनोज कुमार ने लिखा कि ‘ऐसे ही लोगों के कारण बिहार बदनाम हो रहा है, ऐसे निर्लज्ज लोगों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।’ अक्षय नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ये कैसा कल्चर है बिहार का? शादी में इस प्रकार का के डांस करवाते हैं। घर में मां, बहन, बहू, बेटी नहीं है क्या?’ राशिद खान ने लिखा कि ‘देश की संस्कृति को बर्बाद कर रहे हैं, नीचता की हद होती है लेकिन इनके लिए ये करना ही फक्र की बात होती है, शर्म करोl’ ऐसे ही बहुत से यूजर ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी टिप्पणी  की हैं , हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं हैं, जब हमारे देश के नेता लोग ऐसी अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं , जिसमें नेता लोग आर्केस्ट्रा डांसरों के साथ गानों पर झूमते दिखते हैं , लेकिन इस बार तो डांसरों को छूने की कोशिशों से दोनों नेताओं ने हद पार कर दी हैं। 

Niharika  Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.