बुरी तरह ट्रोल हो रही Anjana Om Kashyap, पाकिस्तान को आईना दिखाने वाली Sapna Dubey ने दिखाया बाहर का रास्ता, तो...

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Sep 2021 | वायरल खबरें
sneha dubey, anjana om kashyap

मशहूर टीवी न्यूज चैनल आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इसके पीछे की वजह है उनकी एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दा उठाने पर मुंह तोड़ जवाब देने वाली भारत की प्रथम सचिव स्नेहा दुबे से बातचीत करने अंजना ओम कश्यप पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान स्नेहा ने ऑन कैमरा ही कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से अंजना सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। लोग उनकी वो वीडियो शेयर करते हुए खूब मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

स्नेहा दुबे के पास पहुंची अंजना तो...

दरअसल, बीते दिन से स्नेहा दुबे का वो जवाब काफी सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने कश्मीर पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था। इसके लिए लोग उनकी काफी तारीफें करते नजर आ रहे थे। उस दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप पीएम मोदी के दौरे को कवर करने अमेरिका गई हुई थीं। तब वो स्नेहा दुबे से भी प्रतिक्रिया लेने के लिए पहुंच गई। स्नेहा दुबे से उन्हें साफतौर पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और साथ ही अंजना को बाहर का रास्ता भी दिखाया।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही वीडियो

इस पूरी घटना का ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि अंजना कैमरा और माइक लेकर सीधा वहां पहुंच जाती हैं, जहां स्नेहा दुबे मौजूद होती हैं। अंजना, स्नेहा से UN के संबोधन पर रिएक्शन मांगती हैं, तो इस पर स्नेहा कुछ नहीं कहती और अंजना के आगे केवल हाथ जोड़ लेती हैं। स्नेहा आगे कहती हैं कि जो-जो हमें बोलना था, पहले ही बोल दिया। ये कहकर वो अंजना को बाहर का रास्ता दिखा देती हैं।

लोग यूं मजे लेते आए नजर...

इसी वीडियो को लेकर एंकर अंजना ओम कश्यप सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं। लोग इस वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन देकर उनके मजे लेते नजर आ रहे हैं। इस पर कई मीम्स भी बन रहे है।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india