Uddhav Thakeray के इस्तीफे के बाद संजय राउत की फजीहत , ट्विटर पर यूजर ने पूछा- How'S The Josh!

By Niharika Mishra | Posted on 30th Jun 2022 | वायरल खबरें
Maharastra political crisis, Sanjay raut troll

लोगो का कहना है कि आज सबसे ज्यादा खुश बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत है क्योंकि महाराष्ट्र  में पिछले कुछ दिनों से चल रहे सियासी उठापटक के बीच आखिरकार आखिरकार शिवसेना (Shivsena) चारों खाने चित हो ही गई। सुप्रीम कोर्ट के फ्लोर टेस्ट (Floor Test) कराने के फैसले के बाद कल रात यानि बुधवार को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) अचानक से फेसबुक पर लाइव आये और फिर कहते हैं- ''मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं''।  उद्धव के इस फैसले के बाद से ट्विटर पर मानो लोगों के ट्वीट्स की बाढ़-सी आ गई है। जिसके चलते ट्विटर पर सुबह से ही #UkhadDiya टॉप ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि उद्धव ने आखिर में हिंदुत्व और भावकुता वाला कार्ड खेलने की कोशिश की, लेकिन तब तक महाविकास अघाड़ी सरकार(MHA) की नींव हिल चुकी थी। लोग शिवसेना नेता के नॉटी बॉय यानि  संजय राउत के भी जमकर मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें इस सियासी ड्रामा का ‘मैन ऑफ द मैच’ करार दिया है। साथ ही यूजर संजय राउत (Sanjay Raut) से  How'S The Josh पूछ रहीं हैं। बता दें , How'S The Josh सुपरहिट फिल्म उरी का डॉयलग है। 




ट्विटर पर पूर्व सीएम व बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस का एक पुराना बयान भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था- ‘मैं समंदर हूं, लौटकर वापस आऊंगा'।  इस पर लोगों का कहना है कि फडणवीस ने जो कहा था, वो करके दिखाया है। इसके अलावा लोग कांग्रेस से शिवसेना में आईं प्रियंका चतुर्वेदी समेत एनसीपी के प्रमुख शरद पवार को भी जम कर ट्रोल कर रहें हैं। लोगों ने राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर भी तंज कसा है। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि 8 दिन में महाराष्ट्र में खेला हो गया और खुद को चाणक्य समझने वाले को पता हीं नहीं चला कि कब राजनीतिक बिसात पर सह और मात कैसे हो गया, जिससे उद्धव सरकार को मुंह की खानी पड़ गई। 

Niharika Mishra
Niharika Mishra
निहारिका मिश्रा एक समर्पित कंटेंट राइटर हैं , जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती हैं। निहारिका पॉलिटिक्स , एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स , विदेश , क्राइम , सामाजिक मुद्दे, कानून, हेल्थ ,धर्म, बिज़नेस, टेक और राज्यों की खबर पर एक समान पकड़ रखती हैं। निहारिका को वेब, न्यूज़ पेपर और यूटूयूब पर कुल मिलाकर तीन साल का अनुभव है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.