कैसी लाइफस्टाइल जीतीं हैं BB14 विनर Rubina Dilaik? जानिए इसके बारे में...

By Ruchi Mehra | Posted on 14th Oct 2021 | छोटा पर्दा
rubina dilaik, lifestyle

अपनी मासूमियत और मुस्कान से करोड़ों को अपना दिवाना बनाने वाली रुबीना दिलैक आज टीवी का जाना माना नाम हैं। एक के बाद एक कई सुपरहिट शो में काम करने के बाद रुबीना ने मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस जीतकर बता दिया कि वो भले ही चेहरे से मासूम दिखती हो, लेकिन जब बात टक्कर देने की हो तो किसी से कम नहीं है। आज हम रुबीना दिलैक की लाइफस्टाइल के बारे में जानेंगे कि किस तरह से रूबीना बाय चांस अपनी बहन की जगह हो गई सेलेक्ट और IAS बनने के बजाए बन गई वो छोटी बहू।

शिमला में हुई पैदा

26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में गोपाल दिलैक और शकुंतला दिलैक के घर में हुआ था। रुबीना की दो और बहने रोहिणी और नैना हैं। उनका निक नेम रूबी है। रुबीना ने अपनी स्कूलिंग शिमला पब्लिक स्कूल से की थी और सेंट बेडेस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था। 

कुछ यूं हुई छोटे पर्दे पर एंट्री 

रुबीना ने कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग शुरु कर दी थी। उन्होंने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। रुबीना ने 2006 में मिस शिमला का खिताब जीता था, जिसके बाद भी उन्होंने कई खिताब जीते। लेकिन रुबीना के करियर में टर्निंग पॉइंट आया था 2008 में, जब उनको अपनी बहन के साथ छोटी बहू के ऑडिशन को देने के लिए गई थी। इस दौरान उन्होंने यूं ही ऑडिशन दे दिया था, लेकिन बहन के बजाए रुबीना को सेलेक्ट कर लिया था। 

तब वो कॉलेज में थी और रुबीना के घरवाले चाहते थे कि वो IAS ऑफिसर बने। इसलिए रुबीना को उनके परिवार ने सपोर्ट नहीं किया था। लेकिन मां ने रुबीना को मुम्बई जाने की परमिशन दे दी थी। वो मुम्बई आई और 5 महीनों के बाद शो की शूटिंग शुरू कर दी। जी टीवी पर आने वाले शो छोटी बहू को काफी पसंद किया गया और रुबीना देखते ही देखते काफी पॉपुलर हो गई। 

ऐसा रहा रुबीना का अब तक करियर

रुबीना ने छोटी बहू के सीजन 2 में भी काम किया। फिर 2012 में सास बिना ससुराल, 2013 में पुर्नविवाह-एक नई उम्मीद, 2013 में ही लाइफ ओके के पॉपुलर शो देवों के देव महादेव में सीता के रोल में नजर आई थी। इसी साल वो कॉमेडी शो जीनी और जूजू में जीनी के रोल में दिखाई दी। इसके बाद रुबीना नजर आई 2016 में ... कलर्स चैनल के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में, जिसमें वो एक किन्नर बनी।

रुबीना ने कई शो भी किए हैं। जिसमें बिग बॉस उनका सबसे टर्निंग पॉइंट रहा। रुबीना इसमें अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई थी, और विनर भी बनी। रुबीना ने टीवी के साथ साथ अब फिल्मों में एंट्री मार ली है। 2022 में वो अर्ध फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। 

ऐसी रही एक्ट्रेस की लव लाइफ

अब बात करते हैं उनकी लव लाइफ की- तो छोटी बहू की शूटिंग के दौरान अपने को-एक्टर अविनाश सचदेव से प्यार हो गया था। दोनों काफी सीरियस थे, लेकिन 2013 में ये रिश्ता अचानक टूट गया। अविनाश की लाइफ में अभिनेत्री शालमली देसाई आ गई थी। फिर 2015 में रुबीना की लाइफ में आए अभिनव शुक्ला। दोनों की मुलाकात एक दोस्त के घर में हुई थी और पहली ही नजर में अभिनव को रुबीना पसंद आ गई थी। दोनों के एक दूसरे को करीब 3 साल डेट करने के बाद 21 जून 2018 में शादी कर ली। 

रुबीना को क्या क्या है पसंद?

रुबीना को ट्रैवलिंग और रिडिंग काफी पसंद है। अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित उनके फेवरेट सितारे हैं। तो वहीं उन्हें हम दिल दे चुके सनम, टाइटैनिक और देवदास फिल्म काफी पसंद हैं। रुबीना की फेवरेट डेस्टिनेशन की बात करें तो उन्हें इटली और फ्रांस पसंद हैं। वहीं खाने में उनको रेड वेल्वेट केक, दाल चावल, पराठा और जलेबी काफी पसंद है। 

रुबीना की नेटवर्थ भी जान लीजिए...

रूबीना को ब्रिटिस मैग्जीन इस्टर्न आई ने सैक्सिएस्ट एशियन वूमन में टॉप 50 में 26वीं पॉजिशन पर चुना था। रुबीना एक्ट्रेस होने के अलावा एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। हर एपिसोड के लिए वो 1 से डेढ़ लाख रुपय लेती हैं। वहीं उनकी नेट वर्थ 12 करोड़ रुपये है।

रुबीना के पास 3 कार ऑडी ए4-जो 42 लाख रुपये की है। दूसरी कार-ऑडी Q7-78 लाख रूपय, मारुति सुजुकी-8 लाख रुपये है। रुबीना फिलहाल शक्ति में ही सौम्या का रोल प्ले कर रही हैं, जिसमें उन्होंने बिग बॉस से आने के बाद वापसी की है।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india