बिना शूटिंग करे ही कपिल शर्मा शो से लौंटी Smriti Irani! क्या इस वजह से हो गई नाराज?

By Ruchi Mehra | Posted on 24th Nov 2021 | छोटा पर्दा
kapil sharma show, smriti irani

द कपिल शर्मा शो छोटे पर्दे पर सबसे फेमल कॉमेडी रिएलिटी शो है, जो वीकेंड पर लोगों का जमकर एंटरटेनमेंट करता है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के इस शो में अलग अलग फील्ड से जुड़े गेस्ट हर हफ्ते आते हैं। कपिल शर्मा शो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। अब शो से जुड़ी एक अलग तरह की खबर सामने आई है। दरअसल, शो में आने वाली एक गेस्ट बिना शूटिंग करें ही वापस चली गईं। 

किताब का प्रमोशन करने पहुंची थी स्मृति

ये गेस्ट कोई और नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ साथ राजनीति का जाने-माना नाम स्मृति ईरानी थीं। दरअसल, स्मृति को हाल ही में कपिल के शो में आना था अपनी एक बुक का प्रमोशन करने के लिए। लेकिन शूटिंग से पहले ऐसा कुछ हो गया कि स्मृति को बिना शूटिंग करे ही लौटकर जाना पड़ा। इसकी वजह थी गेटकीपर और ड्राइवर के बीच हुई गलतफहमी।

गार्ड ने मंत्री को नहीं पहचाना और...

हुआ कुछ यूं कि कपिल शर्मा शो के गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड स्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया। गार्ड ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। जिसकी वजह से स्मृति बिना शूटिंग के ही वापस लौट गई और एपिसोड का शूट कैंसिल हो गया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्मृति ईरानी ड्राइवर और 2 लोगों के साथ सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थीं। गेट पर मौजूद गार्ड ने स्मृति को नहीं पहचाना और अंदर जाने से मना कर दिया। जब गार्ड को ये बताया गया कि शूटिंग के लिए उन्हें बुलाया गया है, तो गार्ड ने कहा कि उन्हें ऐसा कोई भी आदेश नहीं दिया गया, जिस वजह से वो अंदर नहीं जा सकतीं। जानकारी के मुताबिक पूरी गलतफहमी गार्ड और ड्राइवर के बीच में ही हुई। बताया ये भी जा रहा है कि जब ये सबकुछ हुआ, उसी दौरान एक जोमाटो का फूड डिलीवरी बॉय भी वहां आया, जहां उसे बिना पूछताछ के ही अंदर जाने दिया। ये सबकुछ देखकर स्मृति नाराज हो गई।

नहीं हो पाया एपिसोड शूट 

जैसे ही कपिल शर्मा शो के प्रोडेक्शन टीम को ये मालूम चला कि स्मृति को गार्ड ने अंदर एंट्री नहीं दी, तो वहां काफी हंगामा खड़ा हो गया। प्रोडेक्शन टीम ने स्मृति से काफी बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई और शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा। खैर, अभी तो खबर यही है कि इस एपिसोड का शूट अभी नहीं हो पाया है। देखना होगा कि अब स्मृति ईरानी दोबारा शो का शूट करने के लिए आती हैं या नहीं? 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india