BB का खिताब जीतने के बाद रुबीना दोबारा करेगी अभिनव के साथ शादी? कहा- मैं डेस्टिनेशन वेडिंग...

By Ruchi Mehra | Posted on 22nd Feb 2021 | छोटा पर्दा
bigg boss 14 winner, rubina dilaik

बिग बॉस का महीनों से चला आ रहा सीजन 14 खत्म हो चुका है। रविवार को शो का ग्रैंड फिनाले थे। राहुल वैद्य को हराकर छोटे पर्दे की मशहूर बहू रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 का खिताब जीतने में कामयाब हुई। रुबीना को बिग बॉस 14 का विनर बनने के लिए एक चमचमाती हुई ट्रॉफी और 36 लाख रुपये कैश प्राइज मिला। 

बिग बॉस में मजबूत हुआ दोनों का रिश्ता

रुबीना भले ही बिग बॉस में आने से पहले टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हो। लेकिन फिर भी उनका बिग बॉस का ये सफर बिलकुल भी आसान नहीं रहा। अपने पति अभिनव शुक्ला संग शो का हिस्सा बनीं रुबीना ने बताया था कि इन दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था। रुबीना और अभिनव तलाक लेने वाले थे, लेकिन उससे पहले एक-दूसरे को मौका देने के लिए यहां आए थे। लेकिन शो में आकर दोनों को एक-दूसरे से दोबारा प्यार में पड़ गए और अब अपने रिश्ते को खत्म नहीं करेंगे, ऐसा रुबीना और अभिनव ही कहते हैं।

'दूसरी शादी जरूर होगी...'

सिर्फ इतना ही नहीं रुबीना और अभिनव अब दोबारा से शादी भी कर सकते हैं। जी हां, ऐसा खुद बिग बॉस की विजेता रुबीना दिलैक ने कहा। शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू में कहा- 'अभिनव के साथ ने मुझे और मजबूत बनाया। मैनें जब शो जीता तो अभिनव ने मुझे बधाई दी। उन्होनें मुझे गले लगाया और किस किया। मेरे साथ उनका वहां पर होना काफी खूबसूरत था।'

रुबीना आगे हंसते हुए ये भी कहती हैं- 'मैं अब बस डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं। हम दोनों की दूसरी शादी जरूर होगी और अब ये लाइफटाइम के लिए होगी, जिसके बारे में हमने शो में एक-दूसरे से वादा किया था।'

रुबीना आगे कहती हैं- 'शो में आने वाले चुनौतियों ने हमारे रिश्ते को मजबूत बनाया। बाहरी दुनिया में आपके पास विकल्प होते हैं और आप बच सकते हैं। लेकिन जब आपको एक घर में बंद होते है, तो आपके पास विकल्प नहीं होते। या तो आप लड़ सकते है, या उड़ान भर सकते है। हमने चुनौती का सामना किया और इसे अपने लिए जीतने के लिए चुना। इसके बदले में हमारा रिश्ता मजबूत हुआ।'

इसके अलावा भी रुबीना का बिग बॉस का सफर संघर्षों से भरा रहा। कई बार उन्हें उनके बर्ताव के लिए शो के होस्ट सलमान खान से डांट पड़ चुकी है। लेकिन फिर भी फैंस के मिले प्यार की वजह से वो शो की विजेता बनीं। रुबीना के बेबाक नेचर को शो के फैंस ने खूब पसंद किया। 

मिस शिमला से बिग बॉस तक का सफर

आपको बता दें कि रुबीना का जन्म 26 अगस्त 1987 को शिमला में हुआ था। शिमला पब्लिक स्कूल और सेंट बेडेस कॉलेज में अपनी पढ़ाई की। रुबीना के पिता लेखक हैं। रुबीना कई ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले चुकी हैं। साल 2006 में उन्होनें मिस शिमला का खिताब जीता था और 2008 में मिस नार्थ इंडिया पेजेंट को भी जीता था।

रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत छोटी बहू टीवी शो से की। इस शो से उनको काफी पहचान मिली। साल 2012 में उन्होनें सास बिना ससुराल में नजर आई। इसके बाद वो टीवी शोज में नजर आई। फिर रुबीना ने कलर्स टीवी का शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' किया, जिसमें वो एक किन्नर बहू के रोल में नजर आई। जो खूब सुर्खियों में रहा। 2018 में रुबीना ने अभिवन के साथ शादी की थीं। 

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india