शादी में मौनी के लुक ने जीता फैंस का दिल, देखे वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत Photos

By Ruchi Mehra | Posted on 27th Jan 2022 | छोटा पर्दा
mouni roy, wedding

टेलीविजन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मौनी रॉय ने अपनी लाइफ में एक नई पारी की शुरुआत कर दी। मौनी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई। मौनी ने सूरज के साथ गोवा में करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों के बीच हिंदू मलयाली परंपराओं को निभाकर शादी रचाई। टेलीविजन इंडस्ट्री के कई लोग भी इस शादी का हिस्सा बने, जिसमें अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी और आश्का गोराड़िया जैसे सेलेब्स शामिल हुए।

 मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। ब्राइडल लुक में मौनी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अपनी शादी में मौनी ने साउथ इंडियन ब्राइडल लुक कैरी किया। मौनी खुद बंगाली हैं। वहीं उनके पति सूरज  साउथ इंडियन हैं। मौनी ने सूरज के कल्चर के हिसाब से साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी रचाई। मौनी और सूरज की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे है और साथ ही इन नई शुरुआत के लिए बधाईयां भी देते नजर आ रहे हैं। साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की सिंपलिसिटी साफ झलक रही है।



शादी के दौरान मंडप में ही मौनी रॉय और सूरज नांबिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला, जब मंडप मौनी ने सूरज के गले लग गई। इस दौरान सूरज नांबियार ने मौनी को गले में मंगलसूत्र पहनाकर अपनी पत्नी बनाया।


इससे पहले मौनी और सूरज की हल्दी और मेहंदी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें मौनी काफी सुंदर लग रही थीं। मौनी ने अपनी हल्दी सेरेमनी में एक नहीं बल्कि दो आउटफिट्स कैरी किए। दोनों ही आउटफिट्स में मौनी गजब की खूबसूरत लग रहीं हैं।


मौनी और सूरज पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे। हालांकि मौनी ने काफी टाइम तक अपने रिश्ते को छिपाए रखा। दोनों दुबई में 2019 में मिले थे. वहां उनकी दोस्ती हुई जो कि धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई। अब मौनी ने सूरज को अपना लाइफ पार्टनर चुनकर हमेशा के लिए अपना बना लिया। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.