जानिए कौन हैं ये गोल्ड बॉय, जो करेंगे Bigg Boss के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

By Reeta Tiwari | Posted on 29th Nov 2022 | छोटा पर्दा
 Wild Card Entry

Bigg Boss के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में दो नए कंटेस्टेंट की एंट्री  होने वाली है. जिसकी वजह से ये शो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, बिग बॉस के घर में 2 'गोल्ड बॉय'  (gold boy) की एंट्री होने वाली है और इस बात की जानकारी हाल ही में रिलीज़ हुए प्रोमो से मिली है. 

Also Read- जानिए कौन हैं Gunjan Sinha जो सबसे छोटी उम्र में बनी Jhalak Dikhhla Jaa सीजन-10 की Winner

 गोल्ड बॉय की होगी एंट्री 

बिग बॉस 16 में डबल एंट्री होने वाली है और ये इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री (wild card entry) होगी. इस शो के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने हैं 'गोल्ड बॉय' के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे (Sunny Nanasaheb Waghchoure) और संजय गुज्जर (Sanjay Gujar). दोनों ने बिग बॉस के अंदर अपनी एट्री को कंफर्म भी कर दिया है और उनकी एंट्री का प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया गया है.वहीं सनी और संजन ने इंस्टाग्राम के जरिये अपनी एंट्री की पुष्टि करी है. 

इंस्टाग्राम पर किया एंट्री का विडियो शेयर

सनी और संजन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-एक कर तीन पोस्ट शेयर किए हैं. वहीं इन विडियो में ये दोनों बिग बॉस के गर में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कलर्स टीवी ने भी बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो जारी है. प्रोमो वीडियो में दोनों स्वैग के साथ बिग बॉस के घर के अंदर एट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं.

कौन हैं सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर


सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर अपने आपको बोल्डन गायज कहते हैं और ये दोनों ही पुणे के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसकी वजह गोल्ड है. दरअसल, ये सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर दोनी ही गले में काफी ज्यादा मात्र में गोल्ड पहनते हैं. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार सनी रोजाना टाई से तीन किलो तक गोल्ड पहनते हैं. वहीं गोल्ड के अलावा उनके पास दो लग्जरियूज कार भी है. 

एमसी स्टैन से हुई तुलना

वहीं बिग बॉस के घर में इन दोनों की एंट्री होने के बाद इनकी तुलना शो के पुराने कंटेस्टेंट एमसी स्टैन से हो रही है. क्योंकि एमसी स्टैन भी इन लोगों की तरह गले में चैन और हाथ में अंगूठी पहनते है।

Also Read- भारत में कभी कदम नहीं रखेंगी अडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा.

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.