सितारों से सजेगी Bigg Boss 14 की आखिरी शाम, होगी कई धमाकेदार परफॉर्मेंस...जानिए ग्रैंड फिनाले में क्या-क्या होगा खास?

By Ruchi Mehra | Posted on 21st Feb 2021 | छोटा पर्दा
bigg boss 14 winner, bigg boss 14 grand finale

बिग बॉस का 14वां सीजन अब बस खत्म होने जा रहा है। अब से बस कुछ ही घंटों के बाद बिग बॉस 14 के विनर का अनाउंसमेंट हो जाएगी। अक्टूबर की शुरुआत में शो के 14वें सीजन शुरू हुआ था और अब फरवरी के अंत में बिग बॉस 14 खत्म होने जा रहा है। पांच कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी और राखी सावंत टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए। अब इनमें से ही एक सदस्य बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने जा रहा है। 

बिग बॉस 14 के विजेता की तस्वीर आज रात 12 बजे साफ हो जाएगी। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के एपिसोड की बात करें तो ये आज रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर आएगा। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का एपिसोड धमाकेदार होगा। बिग बॉस की आखिरी शाम सितारों से सजी होगी। धर्मेंद्र से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई बड़े सितारे आज रात को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में क्या क्या खास होगा...आइए उसके बारे में आपको बताते हैं...

कंटेस्टेंट की होगी धमाकेदार परफॉर्मेंस

बिग बॉस के इस आखिरी एपिसोड में एक से बढ़कर एक कई डांस परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलेगी। कलर्स टीवी की तरफ से बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के कुछ प्रोमो वीडियो जारी की गई है। जिससे पता चल रहा है कि किस-किस कंटेस्टेंट की धमाकेदार परफॉर्मेंस आज आपको देखने को मिलेगी। 

डांस परफॉर्मेंस की बात करें तो राहुल वैद्य और अली गोनी एक साथ 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़गें' पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। जैसा कि शो में फैंस को दोनों की गहरी दोस्ती देखने को मिली है। इसी वजह से राहुल और अली इस गाने पर परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा अली गोनी, जैस्मीन के साथ एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देंगे। वहीं अली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली 'फर्स्ट क्लास' गाने पर साथ में परफॉर्म करेंगे। 

इसके अलावा ग्रैंड फिनाले में आखिरी बार रुबीना और राहुल के बीच का तशन डांस परफॉर्मेंस के जरिए देखने मिलेगा। दोनों मिलकर 'अल्लाह दुहाई है' गाने पर परफॉर्मेंस देंगे। वहीं एंटेनमेंट क्वीन राखी सावंत अपनी सोलो डांस परफॉर्मेंस के जरिए लोगों को हंसाने का काम करेगीं। राखी एक तो परदेसिया गाने पर डांस करेगी। वहीं इसके अलावा वो जूली के किरदार में भी एक गाने पर परफॉर्म करती नजर आएगी। 

ये सितारे आएंगे फिनाले एपिसोड में नजर

वहीं कई सितारें बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में नजर आएंगे। अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही बिग बॉस में अपना जलवा दिखाती नजर आएगी। वहीं फिनाले एपिसोड में राखी सावंत के लिए खास सरप्राइज होगा। उसने मिलने रितेश आएंगे। लेकिन ये उनके पति रितेश नहीं बल्कि रितेश देखमुख होंगे। बताया जा रहा है कि वो घर में जाकर राखी के साथ मस्ती करेंगे।

बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इसके अलावा अपने अपकमिंग शो 'डांस दीवाने' के प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित भी बिग बॉस के फिनाले में नजर आएंगे। उनके साथ शो के दोनों जज तुषार कालिया और धर्मेश येलंड भी आएंगे। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ही टॉप 4 कंटेस्टेंट की अनाउंसमेंट करेगीं। यानी वो बताएगी कि टॉप 5 में से कौन सा कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर हो जाएगा। वहीं इसके अलावा कलर्स टीवी के कई चेहरे भी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी। 

लाइव वोटिंग की भी चर्चाएं

वहीं चर्चाएं ये भी हो रही हैं  कि बिग बॉस 14 का विनर चुनने के लिए लाइव वोटिंग भी हो सकती हैं। सोशल मीडिया पर ये बज है कि जो कंटेस्टेंट टॉप 2 में पहुंचेंगे उनके बीच में लाइव वोटिंग कराई जाएगी और फिर उसी के आधार पर बिग बॉस 14 का विनर चुना जाएगा। हालांकि लाइव वोटिंग होगी या नहीं...इस पर ऑफिशियली कुछ भी पता नहीं चला है। 

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india