खतरों के खिलाड़ी 12 का हुआ आगाज, बॉस लेडी रुबीना दिलैक और प्रतीक सहजपाल क्यों हुए ट्रेंड, जानें...

By Priyanka Yadav | Posted on 3rd Jul 2022 | छोटा पर्दा
Khatron Ke Khiladi 12, Rubina Dilaik,

रोहित शेट्टी के होस्ट वाले स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी-12 का आगाज हो चुका है। ये शो शनिवार यानी 3 जुलाई से टीवी पर प्रीमियर हुआ। फिलहाल साउथ अफ्रीका के केपटाउन में इस शो की शूटिंग जारी है।

शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के पहले स्टंट के बारे में रोहित शेट्टी ने बताया कि रुबीना दिलैक और सृति झा ने शो का पहला स्टंट किया। ये स्टंट एक फ्लैग स्टंट था, जिसमें एक बेड को चॉपर की हेल्प से पानी के ऊपर लटका दिया गया था। जहां से कंटेस्टेंट को पांच फ्लैग निकालना था, और उसके बाद पानी में कूदना था। टास्क की शुरुआत में देखा गया कि स्टंट के दौरान रुबीना को सृति से आगे निकलते हुए देखा गया। वहां से रुबीना ने फटाफट फ्लैग उठा लिया।

स्टंट के दौरान सृति और रुबीना के बीच टाइमिंग का जरा सा अंतर रहा। जिस वजह से सृति रुबीना से पीछे रह गई और इस तरह से लेडी बॉस ने अपना पहला स्टंट कर जीता। 

वहीं इसी टास्क को लेकर कोरियोग्राफर तुषार कालिया और प्रतीक सहजपाल के बीच टक्कर देखने को मिली। टास्क की शुरूआत से पहले तुषार बोले कि वो प्रेशर लेने नहीं आए हैं, बल्कि देने आए हैं। दूसरी तरफ प्रतीक ने कहा कि वो बातें कम और काम ज्यादा करते हैं। वो अपने एक्शन से जवाब दे सकते हैं, और इसी वजह से उन्हें बोलने की कोई जरूरत नहीं होती। जिसके बाद स्टंट शुरू होते ही तुषार और प्रतीक ने साथ में फ्लैग निकाला। लेकिन तुषार ने पानी में पहले छलांग लगा दी। हालांकि इसके बावजूद टास्क को प्रतीक ने जीता। टास्क के पांचवें फ्लैश को तुषार हुक नहीं कर पाए और इस तरह प्रतीक इस टास्क के विनर बने।


अपने पहले ही स्टंट में रुबीना और प्रतीक ने दमदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद दोनों ही ट्रेंड करने लगे। सोशल मीडिया पर दोनों की ही खूब तारीफ हो रही है। दोनों ने पहले ही टास्क को जीत कर फैंस को इंप्रेस किया।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.