शिओमी ने लॉन्च किया बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम, जानें क्या है इसकी कीमत

By Priyanka Yadav | Posted on 14th Jun 2022 | टेक
Xiaomi smartphone, battery replacement programme,

शाओमी इंडिया ने भारत के ग्राहकों के लिए बैटरी बदलवाने का प्रोग्राम यानी की बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम लॉन्च किया है जिसके तहत बैटरी बदलवाने की एक कीमत तय की गई है। इस प्रोग्राम के तहत शाओमी फोन के ग्राहक पैसे देकर बैटरी चेंज करा सकेंगे।

कंपनी के जारी किए गए एक बयान के मुताबिक इस प्रोग्राम का लाभ ग्राहकों को नजदीकी सर्विस सेंटर पर भी मिल जाएगा। उसके लिए ग्राहकों को अपने नजदीकी शाओमी के सर्विस सेंटर पर जाना होगा। बैटरी रिप्लेस करने की नौबत आने पर 499 रुपये में बैटरी बदली जा सकेगी। 

बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम शाओमी, एमआई और रेडमी तीनों ब्रांड के फोन के लिए जारी की गई है। बैटरी चेंज कराने की 499 रुपये शुरूआती कीमत है, बाद में इसकी कीमत में इजाफा किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक, ग्राहक शिओमी सर्विस और एप के जरिये अप्वाइंटमेंट भी बुक कर सकते है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही Xiaomi ने 70 स्मार्टफोन की लिस्ट जारी की है, जिन्हें अब कोई सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं दिया जाएगा। कंपनी के जरिये फोन के सॉफ्टवेयर में कोई बदलाव नहीं होगा। इस लिस्ट में Redmi Note 7, Redmi K20, Redmi 7, Mi 9 SE और Mi Play समेत 70 स्मार्टफोन शामिल हैं। फिलहाल बैटरी रिप्लेसमेंट को लेकर कंपनी ने प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 499 रुपये बताई गई है।

Priyanka  Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.