Realme GT Neo 3 का का न्यू एडिशन लॉन्च, ये है खासियत, इतने से टाइम में हो जाएगा फुल चार्ज

By Priyanka Yadav | Posted on 7th Jul 2022 | टेक
Realme GT Neo 3 launch, Realme smartphone,

Realme ने नया smartphone लॉन्च किया है। Realme GT Neo 3 का Thor : Love and Thunder का एडिशन है। कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन के सिर्फ एक ही कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया है। इसमें क्या फीचर्स है और इसकी कीमत कितनी है आइए जानते है।

Realme GT Neo 3 का Thor : Love and Thunder एक स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन है। जो कि केवल एक ही कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च हुआ है। इसमें 12GB RAM और 256 GB इंटरनल स्टोरेज है। हैंडसेट नाइट्रो ब्लू कलर में दिया गया है साथ ही इसकी कीमत 42,999 है।

Realme GT Neo 3 में स्पेसिफिकेशन वैनिला वर्जन के ही फीचर्स मिलेंगे। 6.7 इंच AMOLED का डिस्प्ले मिलेगा। ये फुल HD Resolution और 12Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। इसकी MediaTek Dimensity 8100 Processor दिया गया है। 4500mAh की बैटरी दी गई है। ये 150W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये सिर्फ 17 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। इसमें ट्रीपल रियर कैमरा के साथ मेन लैंस 50MP दिया गया है। इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का Macro Lense मिलता है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है। 

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.