ICC के इस पोल को लेकर भिड़ गए भारत और पाकिस्तान के फैंस...विराट-इमरान में हुई जबरदस्त टक्कर, जानें कौन जीता?

By Ruchi Mehra | Posted on 13th Jan 2021 | स्पोर्ट्स
icc poll virat imran, vote for kohli

क्रिकेट के मैदान पर जब भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होते हैं, तो मैच का मजा अपने आप ही दोगुना हो जाता है। भारत और पाकिस्तान का मैच देखने में हमेशा ही दिलचस्प होता है। हर क्रिकेट के फैन को उस दिन का इंतेजार होता, जब मैदान पर भारत और पाकिस्तान की टीम एक-दूसरे से भिड़ेंगी। क्रिकेट को लेकर एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के फैंस में टक्कर हो गई, लेकिन इस बार मैदान पर नहीं, बल्कि ये भिड़त सोशल मीडिया पर हुई। आइए बताते हैं आपका कि ये पूरा माजरा क्या है…

आज के समय में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर में से एक हैं। उनकी लोकप्रियता केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब है। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में विराट का बल्ला खूब चलता है। कोहली के घर हाल ही में नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस बीच वो सोशल मीडिया पर इमरान खान से टक्कर को लेकर खूब सुर्खियों में हैं।

ICC ने लोगों से पूछा ये सवाल

जी हां, सोशल मीडिया पर विराट कोहली और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पूर्व पाकिस्तान कप्तान इमरान खान के बीच टक्कर हो रही है। ये टक्कर किसी क्रिकेट के मैदान पर नहीं, बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के एक पोल पर। ICC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोल डाला है, जिसमें फैंस से एक सवाल पूछा गया है कि इन दिग्गजों में आप किस खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं?

ICC के इस पोल में चार खिलाड़ियों के नाम हैं, जिसमें विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स, ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की खिलाड़ी मेग लैनिंग और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान शामिल हैं। ICC ने इन चारों के रिकॉर्ड्स भी साझा किए।

…और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे विराट-इमरान

इस पोल में इमरान खान, विराट कोहली से आगे चल रहे थे। जिसके चलते इंडियन फैंस विराट कोहली को वोट करने की अपील कर लगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर Vote For Kohli ट्रेंड करने लगा और लोग उनको वोट करने की बात कहने लगे। इसके साथ ही इमरान खान का नाम भी ट्रेडिंग लिस्ट में आ गया। फिर कोहली भी पोल में इमरान खान को इसमें कड़ी टक्कर देने लगे। लेकिन अब इस पोल का फाइनल रिजल्ट सामने आ चुका है।

जानिए क्या आया पोल का फाइनल रिजल्ट?

ICC के पोल में इंडियन और पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के बीच में जबरदस्त बहस हुई। इस  पोल के फाइनल रिजल्ट में इमरान खान ने बाजी मार ली है। पोल में 5.36 लाख वोट डाले गए, जिसमें से 47.3 फीसदी इमरान खान को मिले। जबकि कोहली को 46.2 फीसदी वोट विराट कोहली मिल पाए। इसके अलावा एबी डिविलियर्स को 6 फीसदी और मेग लैनिंग को 0.5 प्रतिशत वोट मिले।

इमरान खान के पोल में जीतने के बाद भी इसको लेकर भी भारत और पाकिस्तान के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है, जहां लोग अपने पंसदीदा खिलाड़ी को बेस्ट बताते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india