'या तो खुद सलेक्शन के लिए उपलब्ध ना हो, या फिर...' बायो बबल विवाद को लेकर भारतीय खिलाड़ियों पर बरसे मांजरेकर

By Ruchi Mehra | Posted on 6th Jan 2021 | स्पोर्ट्स
Sanjay Manjrekar bio bubble, Indian Cricket Team bio bubble
टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट से उभर कर कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पहुंचे हैं। लेकिन यहां पहुंचते ही वो विवादों में घिर गए। दरअसल, रोहित समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों पर आरोप लगे हैं कि उन्होनें कोरोना के नियमों को तोड़कर एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए नजर आए। इस दौरान रोहित के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी  शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ भी मौजूद थे। जिसके बाद से ही इसको लेकर हंगामा हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट चुके हैं। एक तरफ तो कोरोना से जुड़े नियमों का कथित उल्लंघन करने के लिए लोग इन खिलाड़ियों को जमकर सुना रहे हैं, दूसरी तरफ कुछ फैंस इन खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे हैं।

मांजरेकर ने किया ये ट्वीट

वहीं इस पर अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजेय मांजरेकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होनें नियमों के उल्लंघन को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की क्लास लगाई। संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर कहा- 'ये काफी आसान है, या तो खुद को सलेक्शन के लिए उपलब्ध ना रखें या फिर अगर आप चुन लिए गए हैं, तो बायो बबल और कड़े प्रोटोकॉल्स का पालन करें। दोनों चीजें आप  नहीं कर सकते हैं।'

ऐसे शुरू हुआ पूरा विवाद

दरअसल, ये पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब टीम इंडिया के एक फैन कुछ तस्वीर और वीडियो शेयर की। इसमें टीम इंडिया के कई खिलाड़ी रेस्तरां में खाना खाते नजर आ रहे थे। फैंस की ओर से ये दावा किया गया है कि उनसे खिलाड़ियों के खाने का बिल भरा और इस दौरान उन्होनें ऋषभ पंत को गले भी लगाया। हालांकि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। 

सिडनी टेस्ट का क्या होगा?

गौरतलब है कि IPL खत्म होने के बाद से ही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर  पहुंच गई थीं। इस दौरान दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की टेस्ट और वनडे सीरीज खेली गई। अब भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के 4 मुकाबले खेले जा रहे हैं। जिसमें से पहला ऑस्ट्रेलिया तो दूसरा इंडिया ने जीता। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। ये खिलाड़ी अब इस मैच में खेलेंगे या नहीं, इसको लेकर संशय बना हुआ है। हालांकि अब ये अच्छी खबर भी सामने आई कि 3 जनवरी को टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था और सभी की रिपोर्ट नेगिटिव आई है। देखना होगा कि अब ये खिलाड़ी सिडनी टेस्ट का हिस्सा बनते हैं या नहीं...? 
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।
© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india