PBKS VS SRH Match Prediction IPL 2021: आज खुलेगा हैदराबाद का खाता! पंजाब के खिलाफ आंकड़ों में बाजीगर है SRH

By Awanish Tiwari | Posted on 21st Apr 2021 | स्पोर्ट्स
PBKS VS SRH, IPL 2021

PBKS VS SRH Match Prediction IPL 2021: आईपीएल के 14 वें सीजन का 14 वां मुकाबला आज पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। पंजाब की कप्तानी विस्फोटक बल्लेबाज केएल के हाथों में है तो वहीं, हैदराबाद डेविड वार्नर के नेतृत्व में गद्दर मचाने को तैयार है। 

दोनों ही टीमों के लिए अभी तक का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है। पंजाब किंग्स (PBKS VS SRH) की टीम प्वाइंट टेबल IPL 2021 में नीचे से दूसरे नंबर पर यानी 7वें नंबर पर है। साथ ही हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। वार्नर के नेतृत्व वाली हैदराबाद की टीम अभी तक इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत पाई है।

दोनों ही टीमों के लिए अच्छा नहीं रहा है सीजन

पंजाब किंग्स ने IPL के चौदहवें सीजन की शुरुआत धमाकेदार की थी। पहले मैच में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था। लेकिन उसके बाद से टीम का ग्राफ गिरने लगा। पंजाब किंग्स को पिछले 2 मैचों में हार नसीब हुई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब को उसके दूसरे मुकाबले में हराया था और 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने वानखेडे स्टेडियम मुंबई में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी। मौजूदा समय में पंजाब की टीम को 3 मैचों में से 1 मैच में जीत हासिल हुई है।

अगर डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो टीम का इस सीजन में अभी खाता भी नहीं खुला है। IPL ट्रॉफी की दावेदार मानी जा रही सनराइजर्स हैदराबाद में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं लेकिन टीम 150 रनों के आंकड़े के पास भी मुश्किल से पहुंचती दिख रही। जिसे लेकर लगातार सवाल भी ख़ड़े हो रहे हैं। हैदराबाद ने पिछले कुछ मैच मामूली अंतर से गंवाए हैं। ऐसे में टीम का लक्ष्य आज के मैच में कुछ बड़ा करने पर होगा।

PBKS VS SRH Head to Head records

दोनों ही खतरनाक टीमों के बीच अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के 16 मुकाबले खेले गए हैं। जिनमें से पंजाब किंग्स को 5 मुकाबलों में जीत मिली है तो वहीं, हैदराबा ने 11 मुकाबले जीते हैं। ऐसे में आंकड़ों के हिसाब से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का खाता खुल सकता है और प्वाइंट्स टेबल में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। पिछले मैचों के बाद इस बात की चर्चा उठने लगी है कि हैदराबाद की बैटिंग में गहराई नहीं है। ऐसे में टीम में आज न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को मैका मिल सकता है। विलियमसन मिडिल ऑर्डर में टीम को मजबूती प्रदान करेंगे।

Match Details

Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad

Venue: M A Chidambaram stadium, Chennai

Time: 3.30 PM IST

PBKS VS SRH Possible Playing XI IPL 2021

Punjab Kings: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, डेविड मलान, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद समी, रिले मेडरिथ

Sunrisers Hyderabad: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, 

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.