एक-दूजे के हुए बुमराह-संजना: गोवा में रचाई शादी...देखें वेडिंग की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

By Ruchi Mehra | Posted on 15th Mar 2021 | स्पोर्ट्स
bumrah sanjana, bumrah wedding

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बीते दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चाएं बटोर रहे थे। बुमराह ने जब भारत और इंग्लैंड की जारी सीरीज के बीच निजी कारणों का हवाला देते हुए छुट्टियां मांगी, तब ही से लोगों को अंदाजा लग गया था कि वो जल्द ही अपनी जिंदगी की नई पारी का आगाज करने जा रहे हैं।

...और अब ऐसा हो भी गया। जसप्रीत बुमराह ने अपनी लेडी लव संजना गणेशन के साथ सात फेरे ले लिए हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजना एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। बुमराह और संजना ने गोवा में एक निजी कार्यक्रम में शादी रचाई। दोनों रिश्तेदार और कुछ खास दोस्तों की मौजदूगी में हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए।


फैंस को यूं दी जानकारी

वहीं बुमराह ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर फैंस के साथ इस न्यूज को शेयर किया। पोस्ट करते हुए बुमराह ने लिखा- ‘प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन का सबसे खुशी के दिनों में से एक है। हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी आपके साथ कर रहे हैं। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो फोटोज भी शेयर की।


सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

वहीं बुमराह की शादी की तस्वीरें आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। लोग फोटोज शेयर करते हुए इस खूबसूरत जोड़ी को बधाईयां देते हुए नजर आ रहे हैं। आम लोगों के अलावा दिग्गज भी दोनों को इस नए सफर के लिए बधाई दे रहे हैं। BCCI की तरफ से बुमराह और संजना को शादी की बधाई दी गई। इसके अलावा मुंबई इंडियंस टीम के ऑफिशियल अकाउंट से भी बुमराह को शादी की शुभकामनाएं दीं।


गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज जारी है। इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आई हुई है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी। इसी बीच आखिरी टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज से बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया। जिसके बाद से ही बुमराह की शादी की अटकलें सोशल मीडिया पर लगनी शुरू हो गई थीं।

जानिए संजना गणेशन के बारे में...

बता दें कि संजना गणेशन एक फेमस क्रिकेट एंकर हैं। 2013 में संजना ने फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था। वो IPL से लेकर स्टार स्पोर्ट्स तक के साथ जुड़ी रहीं। उन्होनें 2019 के ICC वर्ल्ड कप को होस्ट किया था। संजना IPL से भी जुड़ी हुई हैं। वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं।

संजना ने 2012 में बीटेक किया। ग्रेजुएशन के बाद उन्होनें सॉफ्वेयर इंजीनियर के तौर पर भी काम किया। वो मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वो MTV के शो स्प्लिट्सविला में पार्टिसिपेट कर चुकी है। इसके बाद उन्होनें एक स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर अपना करियर बनाया।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.