“…आप हमेशा सुपर किंग्स रहेंगे”, CSK के आईपीएल से बाहर होने पर इमोशनल हुईं साक्षी

By Reeta Tiwari | Posted on 26th Oct 2020 | स्पोर्ट्स
Sakshi Dhoni, CSK

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की जंग लगातार तेज होती जा रही है। तीन टीमें (MI, DC, RCB) का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय हो ही गया है। ये तीनों टीमें 7-7 जीत के साथ टॉप-3 पॉजिशन पर है। चौथे नंबर पर कोई-सी टीम क्वालिफाई कर पाएगी, इस पर संस्पेंस बना हुआ है।

राजस्थान की जीत से टूटी CSK की उम्मीदें

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का ये सीजन काफी खराब रहा। सीएसके की टीम 12 में से केवल 4 मैच ही जीतने में कामयाब हुई है। बीते दिन रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेटों से जीत हासिल हुई। लेकिन इसके बावजूद सीएसके की टीम बीते दिन ही प्लेऑफ से बाहर हो गई। रविवार को राजस्थान ने रात में खेले गए मैच में जीत हासिल कर, सीएसके की टीम की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

ऐसा पहली बार होगा जब धोनी की टीम क्वालिफाई नहीं करेगी। अब तक जितने भी सीजन सीएसके ने खेले है, टीम ने हर बार क्वालिफाई किया है। लेकिन इस बार 12 में से 4 मैच जीतकर धोनी की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे 8 नंबर पर बनी हुई है। अगर सीएसके आगे खेले जाने वाले दो मैच जीत भी जाती है तो टीम के पास केवल 12 ही प्वाइंट होंगे।

साक्षी ने कविता के जरिए फैंस को दिया मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के टूर्नामेंट से बाहर होने जाने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने एक इमोशनल पोस्ट किया है। साक्षी ने फैंस को दिए इस स्पेशल मैसेज में कहा- “ये एक खेल ही तो हैं..आप कुछ जीतते हैं और कुछ में हार का सामना करते हैं।”

साक्षी ने एक कविता के जरिए फैंस को खास मैसेज दिया। उन्होनें लिखा- “ये एक खेल ही हैं..इसमें आप कुछ जीतते है, तो कुछ हारते हैं। सालों से हम कई शानदार जीत देखते आ रहे हैं, तो कुछ दर्दभरी हार भी हमने देखी। हमने एक का जश्न मनाया, तो दूसरे पर दिल टूट गया। कुछ के जवाब मिले, कुछ के नहीं…! कुछ में जीते, कुछ में हारे और बाकी में चूक गए…ये सिर्फ एक खेल ही तो है!!”

साक्षी ने इस दिल छू लेने वाले मैसेज में आगे कहा- “कई उपदेश दे रहे हैं और कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं…अपनी भावनाओं को खेल भावना के आड़े मत आने देना…ये बस खेल ही तो हैं। कोई हारना नहीं चाहता..लेकिन हर कोई तो नहीं जीत सकता ना। जब हार हुई हो, हैरानी हो तो मैदान से लौटना भारी लगता है…जोशीले नारे और आहें दर्द बढ़ा देती हैं, तब अंदर की मजबूती काम आती है..ये बस खेल ही तो हैं।”

साक्षी अपनी इस भावुक पोस्ट में आगे बोलीं- “आप तब भी एक विजेता थे और अभी भी एक विजेता ही हैं…असली योद्धा लड़ने के लिए बने होते हैं…वो हमारे दिल और हम मन में हमेशा सुपर किंग्स रहेंगे।”

टीम को खेलने हैं अब बस दो मुकाबले

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स बेहतरीन टीमों में से एक है। तीन बार ये टीम आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। ऐसे में पहली बार टीम का क्वालिफाई नहीं कर पाना, फैंस के लिए बड़ा झटका है। फैंस काफी निराश है, जिसकी वजह से ही कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी ने इस स्पेशल कविता के जरिए मैसेज दिया। आपको बता दें कि चेन्नई को अब टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए दो मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने हैं।

Reeta Tiwari
Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india