IND vs ENG: अहमदाबाद में सीरीज फतह करने उतरेगी भारतीय टीम, 5 वें टी20 में ये होगी प्लेइंग इलेवन!

By Awanish Tiwari | Posted on 20th Mar 2021 | स्पोर्ट्स
IND vs ENG, T20 series

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG T20 Series) के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें सीरीज में 2-2 से बराबर पर है। पहले टी20 मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 8 विकेट से हराया था। जिसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया था। 

वहीं, तीसरे मैच में इंग्लैंड ने फिर से बाजी मार ली और 8 विकेट से मैच जीत लिया। फिर चौथे टी20 मैच में भारतीय टीम ने अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत 8 रनों से मैच को अपने नाम कर लिया। आज सीरीज का निर्णायक और पांचवा मुकाबला खेला जाने वाला है।

रोहित-राहुल की ओपनिंग जोड़ी

भारतीय टीम के शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। केएल राहुल का फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इस सीरीज के 4 टी20 मुकाबलों में केएल राहलु ने मात्र 15 रन बनाए हैं। जिसमें से 14 रन उन्होंने पिछले टी20 मुकाबले में बनाए। हालांकि विराट कोहली ने पिछले दिनों केएल राहुल को स्टार प्लेयर बताया था और कहा था कि आगे के मैचों में वहीं ओपनिंग करेंगे। 

ऐसे में भारत की ओर से ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और केएल राहुल की होगी। तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करेंगे। पिछले मैच में इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। 

कप्तान विराट कोहली चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। वहीं, पांचवे नंबर पर ऋषभ पंत, छठे नंबर पर श्रेयस अय्यर और सातवें नंबर पर हार्दिक पांड्या को मौका मिल सकता है। गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर, शार्दुल ठाकुर और राहुल चहर का खेलना तय है। वाशिंगटन सुंदर की जगह पर कप्तान कोहली यजुवेंद्र चहल या फिर अक्षर पटेल पर भरोसा जता सकते हैं।

यह हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन (Possible Playing XI)

रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली (C), ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चहर, यजुवेंद्र चहल या अक्षर पटेल

Awanish Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.