IPL 2021: पंजाब किंग्स के लिए खेलेंगे स्टार शाहरुख खान, अनिल कुंबले ने की पोलार्ड से तुलना

By Awanish Tiwari | Posted on 6th Apr 2021 | स्पोर्ट्स
Shahrukh Khan, Punjab Kings

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का महामुकाबला 9 मार्च से शुरु होने जा रहा है। सभी टीमों के खिलाड़ी मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं। फरवरी महीने में हुए मिनी ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों ने कई युवा और बेहतरीन भारतीय खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। 

कुछ अनकैप्ड खिलाड़ियों पर भी फ्रेंचाइजियों ने जमकर बोली लगाई। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अनकैप्ड भारतीय ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौथम को 9 करोड़ से अधिक की कीमत पर टीम में शामिल किया। वहीं, तमिलनाडु के क्रिकेटर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने पैसा लुटाया।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लाजवाब प्रदर्शन करने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan price in IPL 2021) को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया। इसी बीच पंजाब किंग्स के हेड कोच अनिल कुंबले ने शाहरुख खान की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि इस युवा बल्लेबाज में वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर काइरन पोलार्ड की झलक दिखती है।

अनिल कुंबले ने की तारीफ

पंजाब किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें टीम के हेड कोच अनिल कुंबले को शाहरुख खान की तारीफ करते सुना जा सकता हैं। उन्होंने कहा, 'शाहरुख मुझे थोड़ी सी पोलार्ड की याद दिलाता है। जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था, नेट्स में पोलार्ड काफी खतरनाक था। मैं उन्हें नेट्स में थोड़ी बहुत गेंदबाजी किया करता था और सबसे पहली चीज मैं उन्हें कहता था कि वह सीधा शॉट न मारें।‘

उन्होंने आगे कहा, 'यहां तो मैं गेंदबाजी करने की कोशिश भी नहीं कर रहा हूं। मेरी उम्र अब काफी ज्यादा हो गई है और अब मैं गेंदबाजी नहीं कर सकता। तो मैं शाहरुख को तो बॉलिंग नहीं करने वाला।' 

20 लाख थी बेस प्राइस

बता दें, तमिलनाडु के शाहरुख खान अनकैप्ड खिलाड़ी है। फरवरी में हुए मिनी ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने उनपर भरोसा जताया। उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपये थी लेकिन कई फ्रेंचाइजियों ने उनपर जमकर बोली लगाई। दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स में जमकर टक्कर दिखी। जिसके बाद आखिर में पंजाब किंग्स ने बाजी मारी और 5.25 करोड़ की बड़ी रकम के साथ टीम में शामिल कर लिया।

Awanish  Tiwari
Awanish Tiwari
अवनीश एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करतें है। इन्हें पॉलिटिक्स, विदेश, राज्य, स्पोर्ट्स, क्राइम की खबरों पर अच्छी पकड़ हैं। अवनीश को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। यह नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करते हैं।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india