IPL पर कोरोना का असर: बीच में टूर्नामेंट छोड़कर ही गए दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी, सुपरओवर में मैच जीतने के बाद...

By Ruchi Mehra | Posted on 26th Apr 2021 | स्पोर्ट्स
ipl, ashwin

कोरोना महामारी को लेकर जो पूरे देश में टेंशन का माहौल बना हुआ है, उसका असर अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-14) पर भी पड़ने लगा है। IPL 14 कोरोना के नियमों को ध्यान में रखते हुए खेले जा रहे है। लेकिन अब इसी बीच बीती रात सुपरओवर में मैच जीती दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा। टीम के एक बड़े खिलाड़ी ने कोरोना के चलते टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया हैा 

अश्विन ने लिया टूर्नामेंट से ब्रेक

टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने  IPL 14 से ब्रेक लिया। इसके बारे में उन्होंने फैंस को ट्वीट कर जानकारी दी। अश्विन ने बताया कि उनका परिवार इस वक्त कोरोना से जूझ रहा है और ऐसे वक्त में वो उनके साथ रहना चाहते हैं।

आपको बता दें कि बीती रात ही दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला था। इसके बाद ही अश्विन ने ट्वीट कर आईपीएल से ब्रेक लेने की जानकारी साझा की। 

'अपने परिवार को सपोर्ट करना चाहता हूं'

उन्होंने लिखा- 'मैं कल से आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और अन्य परिजन इस वक्त कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं और मैं इस मुश्किल वक्त में उनका साथ देना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो मैं दोबारा खेल सकता हूं। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स।'

 वहीं अश्विन के इस फैसले को लेकर दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से भी बयान आया। अश्विन की ट्वीट पर दिल्ली कैपिटल्स टीम ने कहा- 'इस मुश्किल वक्त में हम आपको पूरा समर्थन देते हैं अश्विन। आपको और आपके परिवार के लिए दिल्ली कैपिटल्स प्रार्थना करता है।'

कई खिलाड़ी बीच में छोड़ रहे टूर्नामेंट

गौरतलब है कि सिर्फ अश्विन ही नहीं आईपीएल के चलते कई और भी खिलाड़ी कोरोना के चलते टूर्नामेंट छोड़ गए। राजस्थान रॉयल्स टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी अब तक टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ चुके हैं। हाल ही में RR के खिलाड़ी एंड्रयू टाई निजी कारणों से स्वदेश लौट गए। इसके अलावा राजस्थान के ही लियाम लिविंगस्टोन ने बायो बबल की थकान के चलते इंग्लैंड लौटने का फैसला लिया। वहीं इससे पहले RR के जोफ्रा आर्चर हाथ की सर्जरी और बेन स्टोक्स उंगली का फ्रैक्चर के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए। हालांकि अश्विन ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी है। 

सुपरओवर में जीतीं दिल्ली

वैसे आपको बता दें कि अश्विन ने अब तक IPL 14 के 5 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक ही विकेट लिया। वहीं उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज की है और फिलहाल प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। रविवार रात दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से था, जो बेहद ही रोमांच से भरपूर था। मैच सुपरओवर तक पहुंचा, जिसमें भी दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। अंत में दिल्ली कैपिटल्स मैच जीतने में कामयाब हुई। अब इसके बाद मंगलवार को दिल्ली कैपटिल्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ भिड़ती हुई नजर आएगी।  


Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india