ऐसा क्या कह दिया सुनील गावस्कर ने जो आगबूबला हो गई अनुष्का, जानिए पूरा मामला?

By Reeta Tiwari | Posted on 25th Sep 2020 | स्पोर्ट्स
Anushka Sharma, Sunil Gavaskar

इंडियन प्रीमियर लीग के हुए छठे मुकाबले में मिली बड़ी हार के बाद रॉयल चैंलजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पंजाब के खिलाफ खेलते हुए RCB 97 रनों से हार गई. मैच में कप्तान कोहली के प्रदर्शन को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

विराट के परफॉर्मेंस को लेकर अनुष्का हुई ट्रोल

दरअसल, कोहली ने मैच में पंजाब टीम के सबसे अहम खिलाड़ी कप्तान केएल राहुल के दो बार कैच छोड़े. वहीं इसके अलावा वो बल्लेबाजी में भी फेल रहे. 207 जैसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली केवल एक ही रन बना पाए. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस दौरान कई ट्रोलर्स विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी हर बार की तरह इस बार भी टारगेट कर रहे हैं.

सुनील गावस्कर के कमेंट पर भड़के फैंस

विराट के साथ-साथ ट्रोलर्स के निशाने पर अनुष्का भी हैं. सिर्फ सोशल मीडिया पर लोग ही नहीं, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने भी अनुष्का शर्मा पर एक भद्दा कमेंट कर दिया, जिसको लेकर काफी हंगाामा हो रहा है. विराट और अनुष्का के तमाम चाहने वाले इस कमेंट के लिए सुनील गावस्कर की काफी आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनको BCCI के कमेंट्री पैनल से हटाने की भी मांग की जा रही है.

अनुष्का ने भी दिया करारा जवाब

वहीं इस पूरे विवाद पर अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन सामने आ गया है. विराट के खराब परफॉर्मेंस को लेकर खुद पर किया गया भद्दा कमेंट अनुष्का को भी रास नहीं आया और उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखकर सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया है.

अनुष्का ने कहा- ‘मिस्टर गावस्कार ये बात सही है कि आपके जो कुछ भी कहा वो अच्छा नहीं था, लेकिन मुझे ये जानकर अच्छा लगेगा कि आपने पति के खेल का आरोप उसकी पत्नी पर लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं ये बात जानती हूं कि आपने इतने सालों में कॉमेंट्री के दौरान क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी का सम्मान किया है. क्या आपको नहीं लगता कि ये सम्मान मेरे और हमारे लिए भी रखना चाहिए था?’

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा- ‘मुझे यकीन है कि बीती रात मेरे पति की परफॉर्मेंट पर कमेंट करने के लिए आपके पास और भी कई शब्द और वाक्य होंगे. या फिर आपके शब्द सिर्फ तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो?’

एक्ट्रेस ने आगे गावस्कार को जवाब देते हुए कहा- ‘ये साल 2020 है, लेकिन मेरे लिए कुछ चीजें अभी भी नहीं बदली. आखिर कब ऐसा होगा जब मेरा नाम क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की टिप्पणियां नहीं की जाएगी? रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कार, आप एक दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिनका नाम इस जेंटलमैन के खेल में काफी ऊंचे स्थान पर हैं. मैं बस आपको ये बताना चाहिए थीं कि आपने जो कुछ भी कहा उससे मुझे कैसा लगा.’

गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं जब विराट के परफॉर्मेंस के लिए अनुष्का को ब्लेम किया गया हो, या फिर उनका नाम बीच में घसीटा गया हो. ऐसा पहले भी बहुत बार देखने को मिला है. विराट भी पहले अपने परफॉर्मेंस को लेकर अनुष्का पर टिप्पणी करने वाले लोगों को करारा जवाब दे चुके हैं. वहीं अनुष्का भी समय-समय पर ट्रोलर्स को जवाब देती रही हैं.

Reeta Tiwari
रीटा एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रीटा पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रीटा नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india