IPL 15: लगातार 4 हार के बाद CSK के लिए अब आई एक और बुरी खबर, जानकर टूट जाएगा फैंस का दिल!

By Ruchi Mehra | Posted on 12th Apr 2022 | स्पोर्ट्स
ipl 2022, csk

IPL की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए टूर्नामेंट के 15वें सीजन की शुरूआत काफी खराब रही। CSK ने IPL 15 में अब तक चार मुकाबले खेले हैं और इन चारों की मैच में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। इस बार CSK में एक बहुत बड़ा बदलाव ये हुआ है कि टीम की कमान धोनी की जगह रवींद्र जडेजा के हाथों में दी गई। जडेजा को IPL 15 से ठीक पहले CSK का कप्तान बनाया गया। 

जडेजा की कप्तानी में टीम के लगातार खराब परफॉर्मेंस के बाद अब CSK टूर्नामेंट में कैसे वापसी करेगी, ये टीम के लिए एक बड़ी चुनौती बन गया। इस बीच CSK से जुड़ी एक और ऐसी खबर सामने आई है, जो टीम से लेकर फैंस तक को मायूस कर सकती हैं। 

चाहर के लौटने की उम्मीदें काफी कम

ये खबर CSK के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर से जुड़ी हैं। पीठ में  चोट के चलते दीपक चाहर IPL 15 से बाहर चल रहे हैं। अब IPL 2022 के पूरे सीजन में उनके लौटने की उम्मीदें बेहद ही कम दिखाई दे रही हैं। जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उसके मुताबिक दीपक चाहर को अभी भी ठीक होने में लंबा वक्त लग सकता है। ऐसे में वो पूरे सीजन के लिए ही टूर्नामेंट से बाहर रह सकते हैं। यानी चाहर के IPL 15 में खेलने की संभावनाएं अब काफी कम ही नजर आ रही हैं। 

बता दें कि दीपक चाहर फरवरी में पैर में लगी चोट से उबरने के लिए NCA गए थे।  यहां उनको पीठ में भी चोट लग गई। IPL 2022 मेगा ऑक्शन के दौरान CSK की टीम ने चाहर को 14 करोड़ में खरीदा था। फ्रेंचाइजी उम्मीद जता रही थीं कि चाहर अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक फिट मैच खेलने के लिए फिट हो सकते हैं। लेकिन लगता है कि अब CSK फ्रेंचाइजी और फैंस दोनों की ही उम्मीदों पर पानी फिरने वाला है। 

CSK को खल रही चाहर की कमी 

दीपक चाहर का पूरे सीजन के लिए बाहर होना CSK के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है। क्योंकि शुरुआती 4 मुकाबलों में CSK को चाहर की कमी साफ तौर पर खलती हुई दिखाई दी। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चेन्नई 210 रन बनाने के बाद भी मैच नहीं जीत पाई। IPL में चाहर का परफॉर्मेंस अब तक शानदार रहा है। 63 मुकाबलों में उन्होंने 59 विकेट झटके हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मैच में 13 रन देकर चार विकेट है।

आज RCB से CSK का होगा मुकाबला

बात CSK की करें तो आज यानी मंगलवार को टीम एक बार फिर से मैदान में उतरेगी। शाम 7:30 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ CSK (RCB vs CSK) का मुकाबला होगा। जहां एक ओर RCB 4 में से तीन मैच जीती है, तो चेन्नई ने अपने चारों मुकाबलों में हार का सामना किया। ऐसे में क्या आज CSK वापसी करते हुए IPL 15 में अपनी पहली जीत दर्ज कर पाती है? ये देखने वाली बात होगी। इसलिए CSK और RCB के बीच होने वाला मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.