रोहित रंजन को अरेस्ट करने पर दो राज्यों की पुलिस में हुई खींचतान, राहुल गांधी का फेक वीडियो पेश करने को लेकर हुई गिरफ्तारी

By Priyanka Yadav | Posted on 5th Jul 2022 | राजनीति
 Rohit ranjan, 2 states police clashed to arrest anchor

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को गलत तरीके से पेश करने को लेकर नोएडा पुलिस ने एंकर रोहित रंजन को हिरासत में लिया है। रोहित रंजन को हिरासत में लेने के लिए दो राज्यों की पुलिस आपस में भिड़ गई। दोनों के बीच एंकर को हिरासत में लेने के लिए खींचतान का माहौल बन गया। इस बीच नोएडा पुलिस ने रोहित रंजन को गिरफ्तार किया।

दरअसल, एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ की पुलिस आज सुबह यानी कि मंगलवार 5 जुलाई को गिरफ्तार करने पहुंची। जिसके बाद एंकर रोहित रंजन ने सुबह 6.15 मिनट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है। क्या ये कानूनन सही है। रोहित रंजन ने इस ट्वीट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ को टैग किया। 


जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

वहीं एंकर के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है, फिर भी अब उन्हें सूचित किया जाता है। पुलिस की टीम ने आपको अदालत का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है। आपको वास्तव में सहयोग करना चाहिए और जांच में शामिल होना चाहिए। अपना बचाव कोर्ट में रखना चाहिए।

बता दें कि एंकर रोहित रंजन एकरिंग कर रहे थे, जिस पर राहुल गांधी का एक वीडियो प्रसारित हुआ था। इसमें राहुल गांधी के इस वीडियो को उदयपुर घटना से जोड़कर प्रसारित किया गया। उनके वीडियो को गलत तरीके से पेश करने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। हालांकि एंकर ने चैनल पर अपनी गलती के लिए मांफी मांग ली थी।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.