बिहार: '...तो तोड़ लेंगे गठबंधन', मुकेल सहनी ने बीजेपी को दी खुली धमकी

By Ruchi Mehra | Posted on 20th Jan 2022 | राजनीति
mukesh sahni, bihar bjp

मुकेश सहनी जो कि बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष भी हैं, उनके तेवर नरम होने की जगह गर्म होते जा रहे हैं। वो बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं। मुकेश सहनी ने बीजेपी को खुले तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व एक बार बोचहां सीट पर उम्मीदवार की घोषणा करके तो देखे हम गठबंधन तोड़ देंगे।

ये बात कहकर सहनी ने बीजेपी को सीधे-सीधे चुनौती दे डाली है। इसी के साथ मुजफ्फरनगर के बीजेपी सांसद अजय निषाद को लेकर सहनी ने ये तक कह दिया कि उनकी हैसियत ही क्या है।

एक चैनल से बात करते हुए मुकेश सहनी ने बिहार की गरमाहट लाने की बात पर कहा कि मल्लाह का बेटा खड़ा होगा तो गरमाहट आएगी ही। अगर मैदान में उतरे तो आगे और भी गर्मी बढ़ेगी। इसी दौरान उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में पूरी क्षमता के साथ लड़ने की बात कही। सहनी ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 165 सींटो पर उम्मीदवार उतारेंगे।

इसी के साथ सरकार बदलने की बात पर भी उन्होंने कहा कि हम तो इमानदारी से चलने वाले हैंष बेइमान होते तो उसी दिन सरकार बदल देते जिस दिन हमे जनता से पावर मिला था। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक हमे कोई छेड़ेगा नहीं परेशान वहीं करेगा हम कुछ नहीं कहेंगे।

वहीं जब मुकेश सहनी से पूछा गया कि मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद अजय निषाद आपको छेड़ रहे हैं। तो इस पर उन्होंने कहा कि उनकी क्‍या हैसि‍यत है। उनका क्‍या है, हाथी कभी रोड पर भौंकने वाले के पीछे जाता है क्‍या। उनकी टॉप लीडरशिप बोले न। उनकी पार्टी के बड़े नेता बोल के दिखा दें कि बोचहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। मुकेश सहनी के बारे में एक बार भी बोल दें तो कल का कल गठबंधन तोड़ देंगे। एनडीए कल गठबंधन तोड़ लें। लड़े अकेले 2024 का चुनाव, हम भी अकेले लड़ेंगे।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.