Madhya Pradesh: AIMIM ने फिर रद्द की चुनावी सभा, हिंदू जागरण मंच जता रहा था विरोध

By Priyanka Yadav | Posted on 4th Jul 2022 | राजनीति
Madhya Pradesh, owaisi rally canceled

मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव होने वाले है। जहां AIMIM पार्टी ने पहली बार अपने उम्मीदवार उतारे है। शहर की सरकार बनने के लिए सभी पार्टियां जी तोड़ कोशिश कर रही है। ऐसे में ओवैसी भी पीछे नहीं हटे और लगातार रैलियां कर रहे है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असद्दुदीन ओवैसी मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए है। लेकिन इस बीच ओवैसी की इस मुहिम को जोरदार झटका लगा है। चार दिन में दो रैलियां रद्द हो चुकी है। एक रैली 30 जून को पंढारीनाथ इलाके में होने वाली थी, जो रद्द कर दी गई। ऐसे में 3 जुलाई को इंदौर की रैली को संबोधित करने वाले ओवैसी को इसे भी रद्द करना पड़ा। जिसके बाद अब ओवैसी की अगली रैली को लेकर दुविधा बनी हुई है कि होगी या नहीं।

हिंदू जागरण मंच ने जताया विरोध

दरअसल, ओवैसी की रैली रद्द करने का कारण हिंदू जागरण मंच है, जो लगातार विरोध कर रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, ओवैसी की रैली के विरोघ में हिंदू जागरण मंच काला झंडा दिखाने के फिराक में था। जिसके चलते सभा को रद्द किया गया। बहरहाल, ओवैसी ने एक वीडियो जारी कर व्यस्तता का कारण देते हुए रैली को रद्द करने की वजह बताई। इसके लिए उन्होंने अपने समर्थकों से मांफी भी मांगी।

ओवैसी ने किया था समर्थकों से वादा

AIMIM के चीफ असद्दुदीन ओवैसी ने अपने समर्थकों से वादा किया कि वह नगर निगम चुनावों के बाद इंदौर आकर उनसे मुलाकात करेंगे। हालांकि इस बीच ओवैसी को काले झंडे दिखाने वाले प्लान को रोकने के लिए ये दौरा रद्द करना पड़ा। जिसके चलते प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने पर्याप्त बल तैनात करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के सामने बैरिकेड लगा रखे थे। 

पहली बार AIMIM उतरेगी मैदान में

बता दें कि मध्य प्रदेश में AIMIM पार्टी के अलावा आम आदमी पार्टी भी पहली बार उम्मीदवार के तौर पर उतरी है। अब ऐसे में सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में व्यस्त है। इससे पहले वहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच सामना होता रहा है। अब ऐसे में AIMIM और AAP कैसा प्रदर्शन करती है ये तो निकाय चुनाव के नतीजो के बाद ही पता लगेगा।

Priyanka Yadav
Priyanka Yadav
प्रियंका एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। प्रियंका पॉलिटिक्स, हेल्थ, एंटरटेनमेंट, विदेश, राज्य की खबरों, पर एक समान पकड़ रखती है। प्रियंका को वेब और टीवी का कुल मिलाकर ढाई साल का अनुभव है। प्रियंका नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.