Punjab में अपनों में ही घिरतीं कांग्रेस: मनीष तिवारी ने चन्नी पर साधा निशाना, कहा- ऐसे सीएम की जरूरत नहीं...

By Ruchi Mehra | Posted on 12th Jan 2022 | राजनीति
manish tiwari, channi

पंजाब इस वक्त चुनावी माहौल में डूबा हुआ है। यहां सत्ता हासिल करने की जंग दिन पर दिन तेजी होती चली जा रही है। जहां इस वक्त सभी पार्टियां चुनाव में एक दूसरे को टक्कर देने की कोशिशों में जुटी है, तो वहीं ऐसे वक्त में एक पार्टी ऐसी भी है, जो इस वक्त भी आपस में ही लड़ती नजर आ रही है।

हम बात कर रहे हैं पंजाब की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी की। चुनाव से महीनों पहले कैसे कांग्रेस में अंदरुनी कलह छिड़ी हुई थी, वो हर किसी ने देखा। लेकिन लगता है कि पंजाब में कांग्रेस अभी भी खुद में ही जूझ रही है। 

श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने ही अब पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी करारा हमला बोला। तिवारी ने कहा कि पंजाब को ऐसे नेता की जरूरत है, जिसके पास चुनौतियों का समाधान हो और जो कड़े फैसले ले सकें। 

तिवारी ने ट्वीट कर लिखा- 'पंजाब को ऐसे सीएम की जरूरत है, जिसके पास पंजाब की चुनौतियों का समाधान हो, कड़े फैसले लेने की क्षमता हो। पंजाब को ऐसे गंभीर लोगों की जरूरत है, जिनकी राजनीति सोशल इंजीनियरिंग न हो और मनोरंजन व मुफ्त बांटने में ध्यान न हो, जिसे लोगों ने लगातार चुनावों में नकार दिया है।'


इसके साथ ही कांग्रेस सांसद ने अपनी इस ट्वीट में एक न्यूज का लिंक भी शेयर किया, जिसें पंजाब के सीएम चन्नी ने हाईकमान को इशारा करते हुए कहा कि वो लोकप्रिय हैं और उनको ही पंजाब का सीएम चेहरा घोषित करना चाहिए। 

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं जब मनीष तिवारी अपनी पार्टी के खिलाफ हो रहे हैं। इसके अलावा वो उस G-23 के नेताओं की सूची में भी शामिल रहे, जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर संगठनात्मक बदलाव की मांग की थी। मनीष तिवारी को पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का करीबी माना जाता है, जिन्होंने कांग्रेस छोड़ अपनी अलग पार्टी बना लीं।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.