मिशन Uttar Pradesh के लिए BJP का जनसंपर्क अभियान शुरू, ऐसे घर-घर जाकर जनता को साधेगी पार्टी!

By Ruchi Mehra | Posted on 11th Jan 2022 | राजनीति
bjp, uttar pradesh

कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के बीच चुनाव कराना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है। वहीं इस बीच चुनाव का प्रचार करना भी पार्टी के लिए मुश्किल हो रहा है। चुनाव आयोग ने सभी पार्टियों से डिजिटल कैंपेन (Digital Campaign) पर ही ज्यादा से ज्यादा फोकस करने को कहा है। ऐसे में सभी पार्टियां इस वक्त इसको लेकर ही रणनीति बनाने में जुटी है।

इस बीच बीजेपी ने आज यानी मंगलवार से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Election) में अपना जनसंपर्क अभियान (BJP Jansampark Abhiyan) शुरू कर दिया। अभियान के तहत BJP नेता और तमाम कार्यकर्ता लोगों के घर घर जाकर प्रचार करेंगे। इस दौरान चुनाव आयोग (Election Commission) द्वारा तय किए गए कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन किया। अभियान की शुरुआत यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने लखनऊ से की। बालू अड्डा पहुंचकर उन्होंने बीजेपी का स्टीकर कई घरों पर लगाया और साथ ही वो पत्र भी बांटा जिसमें गरीबों के लिए बीजेपी के किए गए काम लिखे गए हैं। 

बीजेपी अपने इस जनसंपर्क अभियान के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएगी। अभियान के तहत 1,74,000 बूथों पर बीजेपी नेता और कार्यकर्ता घर -घर जाएंगे। 5-5 व्यक्तियों का समूह बनाकर कार्यकर्ता सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में सघन संपर्क अभियान चलाएंगे। रणनीति के मुताबिक, लाभार्थी, महिला और सामाजिक संपर्क के तहत हर घर तक पार्टी जाएगी। कार्यकर्ता घर पर स्टीकर और बीजेपी का झंडा लगाने का आग्रह भी करेंगे। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.